52 की मंदिरा बेदी ने शेयर किया बर्थडे सेलिब्रेशन Inside Video, काटा केक और दिखाया ग्लैमरस अवतार
Advertisement

52 की मंदिरा बेदी ने शेयर किया बर्थडे सेलिब्रेशन Inside Video, काटा केक और दिखाया ग्लैमरस अवतार

Mandira Bedi ने अपने बर्थडे का इनसाइड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो नें एक्ट्रेस केक काटते हुए और जश्न मनाते हुए दिखीं. इसके साथ ही उनके कई दोस्त भी दिखे. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को खुद शेयर किया है.

 

मंदिरा बेदी

Mandira Bedi Birthday Inside Video: 52 साल की मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपना बर्थडे दोस्तों संग जबरदस्त तरीके से मनाया. एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन पर पार्टी भी दी थी जिसकी फोटोज खूब वायरल हुई थीं. वहीं अब मंदिरा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का इनसाइड वीडियो शेयर किया है जिसमें वो केक कट करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में मंदिरा के दोस्त भी उनके आसपास खड़े नजर आ रहे हैं.

मनाया जश्न
मंदिरा बेदी ने अपने बर्थडे पर ब्लैक कलर की लो नेकलाइन स्ट्रैपी फिटिंग की ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस की वजह से भी एक्ट्रेस लाइमलाइट में रहीं. वहीं इस इनसाइड बर्थडे वीडियो को जश्न मनाने के बाद एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते मिनटों में वायरल हो गया.

 

बिन सलमान खान सूनी है ईद, क्या होगी अक्षय कुमार-अजय देवगन की बॉक्स ऑफिस पर चांदी? एक्सपर्ट्स से समझिए पूरा गणित

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

 

लिखा ये कैप्शन
मंदिरा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर किया तो वो झट से लोगों का ध्यान खींच ले गया. मंदिरा ने इस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'ये इसलिए इतना शानदार वीडियो है क्योंकि इसमें मेरे सभी बेहतरीन लोग हैं. यस कल मेरा बर्थडे था.'

गोलीबारी के बाद तनाव में दिखे सलमान खान, महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे और सलीम खान संग पहली PHOTOS

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

लुक की वजह से हुई थीं ट्रोल
इससे पहले मंदिरा ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में मंदिरा का लुक यूजर्स को इतना अजीब लगा. जिसकी वजह से वो उन्हें लोग ट्रोल करने लगे. आपको बता दें, मंदिरा बेदी को पॉपुलैरिटी 'शांति' सीरियल से मिली थी. इस शो के बाद मंदिरा के हाथ करण जौहर की फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया' लगी. इस फिल्म में मंदिरा का भले ही प्रीति नाम का छोटा सा रोल था लेकिन उन्होंने अपनी बेहतरीन छाप छोड़ी. इसके बाद मंदिरा फिल्मों के साथ-साथ टीवी शोज भी करने लगीं. इसके बाद वो कई शोज में दिखी.जिसने उन्हें शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. यहां तक कि मंदिरा पहली स्पोर्ट्स महिला एंकर भी बनीं. जिसने मंदिरा की पॉपुलैरिटी में चार चांद लगा दिए. हालांकि इस दौरान वो कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल भी होती रहीं.

Trending news