Alia-Ranbir की बेटी की भट्ट फैमिली के इस शख्स से मिलती है शक्ल, राहा कपूर के नानू ने कही ये बात
Advertisement

Alia-Ranbir की बेटी की भट्ट फैमिली के इस शख्स से मिलती है शक्ल, राहा कपूर के नानू ने कही ये बात

Mahesh Bhatt: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा की शक्ल उनकी मासी पूजा भट्ट से मिलती है. ऐसा राहा के नानू महेश भट्ट का कहना है.

राहा कपूर और महेश भट्ट

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Daughter: बॉलीवुड एक्टर्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी की शक्ल पहली बार क्रिसमस 2023 पर दिखाई थी. उस दिन के बाद से सोशल मीडिया पर चारों तरफ राहा की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. और नेटीजन्स राहा (Raha Kapoor) की शक्ल मम्मी आलिया, पापा रणबीर कपूर या किस फैमिली मेंबर से मिलती है इसपर कयास लगाते रहते हैं. इन्हीं सब के बीच राहा कपूर के नानू महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने बताया है कि आखिर राहा की शक्ल भट्ट फैमिली में किससे मिलती है. 

महेश भट्ट ने बेटी पूजा भट्ट पर लुटाया प्यार

दरअसल, महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Daughters) ने अपनी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt Instagram) के 52वें जन्मदिन पर एक नोट लिखा था. जिसे पूजा भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. नोट में लिखा था- 'पूजा मैं गनात्रा मैटरनिटी हॉस्पिटल में मंद रोशनी वाले गलियारों में धीरे-धीरे चल रहा हूं. सूरज की रोशनी एक असली चमक दे रही है. जैसे ही मैं कांच के दरवाजे के पास पहुंचता हूं, मेरी नजर आप पर टिक जाती है, जो एक पालने में है. उस पल में, मैं गुस्से से लाल आपके गोल-मटोल गालों को देखकर दंग रह गया. तब से आप लड़खड़ाते हुए जीवन भर यात्रा कर रहे हैं. ऊपर उठना और अंतत उस तरह अपने पैर जमाना जो केवल आप ही कर सकते थे.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

मौसी पूजा भट्ट से मिलती है राहा की शक्ल!

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt  Movies) के पोस्ट में आगे लिखा था- 'आपके जीवन के हर सीजन ने आपको उस व्यक्ति में ढाला है जो आप आज हैं. फिर भी अस्तित्व की नदी अंतहीन बहती है. मैं अक्सर खुद को आश्चर्यचकित पाता हूं आपकी शक्ल हमारी प्यारी राहा से मिलती है. दोनों मासूमियत और जीवन के लिए प्यास से भरपूर हैं. जन्मदिन मुबारक हो, मेरे प्यारे बच्चे...' महेश भट्ट का बेटी पूजा भट्टय के लिए यह नोट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Trending news