रणबीर-आलिया ने दिखाया बेटी राहा कपूर का चेहरा तो नाना महेश भट्ट को हुई हैरानी, ये है वजह
Advertisement

रणबीर-आलिया ने दिखाया बेटी राहा कपूर का चेहरा तो नाना महेश भट्ट को हुई हैरानी, ये है वजह

Mahesh Bhatt On Raha Kapoor: हाल ही में आलिया भट्ट के पिता और फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने अपने इंटरव्यू में ये खुलासा किया जब पिछले साल क्रिसमस पर रणबीर कपूर और आलिया ने बेटी राहा कपूर का फेस पैपराजी के सामने दिखाया तो इस बात से वो चौंक गए थे. राहा को महेश भट्ट 'छोटी देवी' कह कर बुलाते हैं. 

रणबीर-आलिया ने दिखाया बेटी राहा कपूर का चेहरा तो नाना महेश भट्ट को हुई हैरानी

Mahesh Bhatt On Raha Kapoor: साल 2022 में 14 अप्रैल को शादी के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने उसी साल अक्टूबर में अपनी बच्ची राहा कपूर (Raha Kapoor) का वेलकम किया था. राहा अब करीब 1 साल 3 महीने से ज्यादा की हैं. आलिया और रणबीर ने पिछले साल 2023 में 24 दिसंबर को क्रिसमस के खास मौके पर मीडिया के सामने अपनी नन्ही परी राहा का चेहरा दिखाया था, जिसने सभी का मन मोह लिया था.

हर किसी ने कहा की राहा अपने दादा ऋषि कपूर पर गई है तो किसी ने कहा अपने रोज कपूर पर गई हैं. किसी ने कहा पापा रणबीर पर गई हैं तो किसी ने कहा मां आलिया पर गई है. हालांकि, राहा भले ही किसी पर भी गई हो लेकर अब वो लाइमलाइट की दुनिया में अपना डेब्यू कर चुकी हैं. इसी बीच राहा के नाना और आलिया भट्ट के पिता और फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने अपने इंटरव्यू में ये खुलासा किया जब पिछले साल क्रिसमस पर रणबीर कपूर और आलिया ने बेटी राहा कपूर का फेस पैपराजी के सामने दिखाया तो इस बात से वो चौंक गए थे. 

fallback

राहा का चेहरा दिखने पर हुई थी हैरान 

महेश राहा को 'छोटी देवी' कह कर बुलाते हैं. महेश भट्ट ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं खुद काफी हैरान था कि उन्होंने ऐसा किया. मुझे लगता है कि उन्हें लगा होगा कि ठीक है. अब वो एक साल की हो चुकी है और अब समय आ गया है कि उसे दुनिया के सामने पेश किया जाए, जो ये जानने के लिए बहुत उत्सुक थे कि उनकी नन्ही से बच्ची कैसी दिखती हैं और मुझे लगता है कि उन्होंने इसे बेहद शालीनता के साथ किया और साथ ही ये भी मानना होगा कि मीडिया ने भी बहुत सभ्य व्यवहार किया'. 

fallback

राहा मैजिकल चाइल्ड है

महेश भट्ट ने आगे कहा, 'आलिया और रणबीर ने राहा का चेहरा दिखाने से पहले मीडिया से बात की, क्योंकि वे नहीं चाहते कि राहा और उन्हें परेशान किया जाए और वे हमें इसकी इजाजत देते हैं. मुझे कहना होगा कि पापा बहुत सभ्य थे'. साथ ही नाती राहा के बारे में बात करते हुए महेश भट्ट ने कहा, 'वो एक मैजिकल चाइल्ड है. मैं उसे अपनी छोटी देवी कहता हूं. वो दिव्यता की एक बूंद है और हमारे जीवन में कहीं से भी नहीं आई है... वो रणबीर और आलिया का केंद्र है'. 

Trending news