Watch: ये क्या...आलिया के सामने पूजा भट्ट को इग्नोर कर गए महेश भट्ट, वीडियो वायरल
Advertisement

Watch: ये क्या...आलिया के सामने पूजा भट्ट को इग्नोर कर गए महेश भट्ट, वीडियो वायरल

Mahesh Bhatt के लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. इस वायरल वीडियो में महेश भट्ट पूजा भट्ट को आलिया के सामने इग्नोर करते दिखे. इतना ही नहीं आलिया की तारीफ में ऐसी बात कह दी कि वीडियो देखते ही देखते लोगों का ध्यान खींच रहा है.

महेश भट्ट, पूजा और आलिया

Mahesh Bhatt Egnore Pooja Bhatt: पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के साथ लिपलॉक पोज देकर महेश भट्ट ने तहलका मचा दिया था इसके साथ अब महेश भट्ट ने ऐसा बर्ताव किया है कि वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस वीडियो में महेश भट्ट से जब पूजा भट्ट को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसे सीधे इग्नोर कर दिया और तुरंत बोले मैं तो आलिया का फैन हूं. ये वीडियो मिनटों वायरल हो गया.

स्क्रीनिंग पर गए थे महेश भट्ट
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का देर रात में मुंबई में प्रीमियर हुआ. इस प्रीमियर में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुए. इस दौरान महेश भट्ट भी वाइफ सोनी राजदान के साथ फिल्म को देखने पहुंचे. जैसे ही महेश प्रीमियर से बाहर आए तो तेज बारिश के बीच पैपराजी ने उन्हें देखते ही एक के बाद एक सवाल किए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

 

पूजा भट्ट को किया इग्नोर
पैपराजी ने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से पूछा कि पूजा भट्ट काफी अच्छा खेल रही हैं. फैन हैं हम लोग पूजा जी के. इस सवाल के जवाब में महेश भट्ट ने सिर्फ अच्छा कहकर सवाल को टाल दिया. लेकिन दूसरे ही पल जैसे ही पूछा कि कैसी रही फिल्म तो झट से महेश भट्ट ने कहा- 'मैं भी आलिया भट्ट का फैन हूं. महेश भट्ट का इस तरह से रिएक्ट करना कई सवाल लोगों के मन में खड़े कर रहा है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

विवादों में रहा महेश और पूजा का किसिंग सीन
महेश भट्ट की जिंदगी खुली किताब की तरह रही है. यहां तक कि कई विवाद भी महेश भट्ट से जुड़े हैं जिसमें महेश और पूजा की लिपलॉक फोटो भी है. इस फोटो ने उस वक्त काफी बवाल मचा दिया था. वहीं पूजा भी काफी विवादों में रही है. 'बिग बॉस ओटीटी 2' में पूजा अक्सर महेश भट्ट का जिक्र करती दिखीं. 

 

Trending news