Mahesh Bhatt ने जब Amitabh Bachchan को लेकर कही 'अतरंगी' बात! बोले- ऑब्सेसिव औरतें उनके पीछे...
Advertisement

Mahesh Bhatt ने जब Amitabh Bachchan को लेकर कही 'अतरंगी' बात! बोले- ऑब्सेसिव औरतें उनके पीछे...

Mahesh Bhatt Controversy: महेश भट्ट ने एक बार अमिताभ बच्चन को लेकर सबसे अजीब बात कह दी थी. फिल्ममेकर का कहना था कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को ऑब्सेसिड औरतों का आगे-पीछे घूमना पसंद है, यह उन्हें भगवान जैसा फील कराता है. 

महेश भट्ट और अमिताभ बच्चन

Mahesh Bhatt and Amitabh Bachchan: फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने अपनी पर्सनल लाइफ को कभी छिपाया नहीं है. फिर चाहे परवीन बाबी (Parveen Babi) के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हो या फिर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नोक-झोंक. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन को लेकर सबसे अतरंगी बात कह दी थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, महेश भट्ट का अमिताभ बच्चन को लेकर कहना था कि उन्हें ऑब्सेसड औरतों का आगे-पीछे घूमना पसंद है. यह उन्हें भगवान जैसा फील कराता है...!

महेश भट्ट ने अमिताभ बच्चन पर साधा था निशाना!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Movies) और अमिताभ बच्चन के बीच रिश्ते कुछ खास ठीक नहीं रहे हैं. इन्हीं के चलते एक बार महेश भट्ट ने अमिताभ बच्चन को लेकर कुछ अजीब बातें बोल दी थीं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, महेश भट्ट ने स्टारडस्ट से बात करते हुए कहा था- सफेद चूड़ीदार-कुर्ता और शॉल में वह (अमिताभ बच्चन) अपने आपको मसीहा समझते हैं, लेकिन सच यह है कि उन्हें ऑब्सेसड औरतों का उनके आगे-पीछे घूमना पसंद है. यह उन्हें भगवान जैसा महसूस कराता है. बता दें, आज महेश भट्ट और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Films) एक फ्रेंडली रिश्ता निभा रहे हैं.

अमिताभ बच्चन और महेश भट्ट में क्यों थी नोक-झोंक

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो महेश भट्ट और अमिताभ बच्चन (Mahesh and Amitabh Controversy) में नोक-झोंक की वजह एक्ट्रेस परवीन  बाबी थीं. कहा जाता है कि एक समय पर महेश भट्ट शादीशुदा होने के बावजूद परवीन  बाबी के साथ रिश्ते में थे. लेकिन जब परवीन बाबी की मेंटल हेल्थ खराब हुई तो उन्होंने एक बार अमिताभ बच्चन पर इल्जाम लगाया था कि बिग बी उन्हें जान से मारना चाहते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो परवीन बाबी की इस बात से ही महेश भट्ट और अमिताभ बच्चन के बीच रिश्ते खराब हुए थे. हालांकि अपने रिश्तों पर कभी भी महेश भट्ट और अमिताभ बच्चन ने खुलकर बात नहीं की है.

Trending news