Madgaon Express के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, फैंस से मिले प्यार पर कुणाल खेमू ने किया रिएक्ट
Advertisement
trendingNow12143961

Madgaon Express के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, फैंस से मिले प्यार पर कुणाल खेमू ने किया रिएक्ट

हाल में ही 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर रिलीज हुआ. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले इसे प्रोड्यूस किया गया है. 'मडगांव एक्सप्रेस' एक कॉमेडी एंटरटेनर है. खास बात ये है कि इसे कुणाल खेमू ने डायरेक्ट किया है.

मडगांव एक्सप्रेस

हाल में ही 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर रिलीज हुआ. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले इसे प्रोड्यूस किया गया है. 'मडगांव एक्सप्रेस' एक कॉमेडी एंटरटेनर है. खास बात ये है कि इसे कुणाल खेमू ने डायरेक्ट किया है. 'मडगांव एक्सप्रेस' के ट्रेलर का कमाल ये रहा कि ये यूट्यूब पर नंबर वन बन गया. इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस प्यार पर कुणाल खेमू ने रिएक्ट भी किया है. चलिए बताते हैं उन्होंने क्या कहा है.

दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी 'मडगांव एक्सप्रेस' के लीड रोल में हैं. कुणाल खेमू ने इसे डायरेक्ट करने के साथ साथ लिखा भी है. यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर छाया
'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर दर्शकों को एंटरटेन करने के साथ साथ खूब हंसाता भी है. फिल्म के जरिए बतौर डायरेक्टर कुणाल खेमू डेब्यू कर रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि ट्रेलर रिलीज होने के कुछ समय बाद ये यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. इसने लगभग 12,243,245 व्यूज हासिल किए हैं. व्यूज का सिलसिला अभी भी जारी है. 

 

'मडगांव एक्सप्रेस' ट्रेलर के रिस्पॉन्स पर क्या बोले कुणाल 
'मडगांव एक्सप्रेस' के ट्रेलर को मिल रहे रिस्पॉन्स पर एक्टर से डायरेक्टर बने कुणाल ने कहा है, 'आप लोगों ने ट्रेलर के प्रति इतने कम समय में जो प्यार दिखाया है, उससे मैं बहुत विनम्र और प्रेरित महसूस कर रहा हूं. ये प्यार मुझे आगे बढ़ने और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है. सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद.. 22 मार्च को थिएटर में मिलेंगे.'

Trending news