Bollywood News Live: कुछ घंटे में होने वाला है Oscar Awards का ऐलान, जानिए LIVE अपडेट्स
Advertisement
trendingNow12149017

Bollywood News Live: कुछ घंटे में होने वाला है Oscar Awards का ऐलान, जानिए LIVE अपडेट्स

Bollywood News in Hindi Live: 96वें अकादमी अवॉर्ड्स का आयोजन 10 मार्च की रात होने जा रहा है. कुछ घंटे में होने वाला है Oscar Awards के ऐलान भारत में दर्शक इस अवॉर्ड्स सेरेमनी को सोमवार यानी 11 मार्च की सुबह देख सकेंगे. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: दुनियाभर में मशहूर ऑस्कर अवॉर्ड्स 2024 की रात में अब बस चंद दिनों की दूरी ही बची है. ऑस्कर अवॉर्ड्स दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स में से एक हैं, जिसका इंतजार हर किसी को रहता है. अकेडमी या ऑस्कर अवॉर्ड्स 10 मार्च 2024  (EST) को पूरी दुनिया के सामने आने वाले हैं. तो वहीं अजय देवगन और आर. माधवन की साइकॉलोजिकल ड्रामा फिल्म शैतान बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है. पहले दिन 15.21 करोड़ की कमाई करने के बाद रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने दूसर दिन भी तगड़ा बिजनेस किया है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया के अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

 

10 March 2024
23:34 PM

जी सिने अवार्ड्स 2024 में शाहरुख खान ने ब्लैक आउटफिट में बिखेरा जलवा, गोल्डन गर्ल बनीं अंकिता लोखंडे; देखें सितारों का लुक

Zee cine Awards 2024: ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे अपने दमदार लुक और शानदार स्टाइल ले अपना जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं. इस दौरान तमाम ज़ी सिने अवार्ड्स का रेड कार्पेट स्टाइल और ग्लैमर से भरपूर था, जिसमें मशहूर हस्तियों ने अपनी सबसे फैशनेबल पसंद का प्रदर्शन किया.

fallback

 

22:28 PM

Saans: क्या आपने कभी देखा नीना गुप्ता और कंवलजीत सिंह का यादगार शो 'सांस'? अचानक क्यों हो गया था बंद

TV Show Saans: नीना गुप्ता और कंवलजीत सिंह का टीवी शो 'सांस' की कहानी काफी अलग हुआ था करती थी, जिसको दर्शकों का सालों तक खूब प्यार मिला. शो में नजर आने वाले कलाकारों ने अपने शानदार प्रदर्शन से शो को हमेशा के लिए यादगार बना दिया. खास बात ये है कि इसकी कहानी नीना ने ही लिखा था. 

fallback

 

21:35 PM

'नदिया के पार' की शूटिंग के लिए डायरेक्ट गांव वालों को देना चाहते थे 8 लाख, लेकिन फ्री में ऐसे बन गया काम

Bollywood Retro: सचिन पिलगांवकर, साधना सिंह और इंदर ठाकुर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'नदिया के पार' की शूटिंग 'केराकत' नाम के गांव में हुई थी, जिसके लिए डायरेक्टर ने गांव वालों को 8 लाख रुपये देने की पेशकश की थी, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि फ्री में ही पूरी फिल्म की शूटिंग हो गई. 

fallback

 

21:25 PM

साई पल्लवी ने जमकर किया 'लंदन ठुमकदा' गाने पर डांस, मिनटों में वायरल हो गया Video

Sai Pallavi Dance Video: साई पल्लवी के फैन पेज ने एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो लंदन ठुमकदा गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. उनके डांस मूव्स की फैंस बहुत तारीफ कर रहे हैं.

20:55 PM

Oscar विनर एक्ट्रेसेस को लग जाता है ये 'श्राप', क्या है राज; किसे बनाता है शिकार?

Oscar 2024: दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स में से एक 96वें अकादमी अवॉर्ड्स का आयोजन 10 मार्च की रात होने वाला है, जिसको लेकर दर्शक भी खूब एक्साइटेड हैं. इस अवॉर्ड से अब तक कई स्टार्स, फिल्में, निर्माता-निर्देशक सम्मानित हो चुके हैं, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इसके साथ ही एक श्राप की कहानी जुड़ी है.

fallback

 

19:45 PM

भाईचारा ऑन टॉप....एल्विश यादव और सागर ठाकुर का झगड़ा हुआ खत्म, बोले - 'एक घर में बर्तन...'

Elvish Yadav-Sagar Thakur News: एल्विश यादव और सागर ठाकुर के बीच चल रहा विवाद अब खत्म हो गया है. एल्विश ने खुद सागर के साथ एक फोटो शेयर की है. फोटो में दोनों के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

19:41 PM

शादी के लिए जयपुर रवाना हुईं मीरा चोपड़ा, मुंबई एयरपोर्ट पर सिंपल लुक में नजर आईं प्रियंका की कजिन; देख तस्वीरें

Meera Chopra Simple Look: प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा 40 साल की उम्र में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल के साथ राजस्थान में शादी करने जा रही हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस आज मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हो चुकी हैं. एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

fallback

 

18:54 PM

'पुष्पा 2' की शूटिंग के लिए विजाग पहुंचे अल्लू अर्जुन, फैंस ने गर्मजोशी के साथ किया वेलकम; देखें VIDEO

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसकी शूटिंग को लेकर एक्टर काफी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच एक्टर को हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखा गया था जब वे कथित तौर पर फिल्म की शूटिंग के लिए विजाग जा रहे थे. 

fallback

 

18:06 PM

पति पर घरेलू हिंसा का आरोप, फ्लॉप फिल्में... भारत की चौथी मिस वर्ल्ड 1999 विनर युक्ता मुखी का लेटेस्ट लुक देख पहचानना हुआ मुश्किल

Yukta Mukhi: हाल ही में मिस वर्ल्ड 2024 की विनर चेक रिपब्लिक की क्रिस्टीना पिस्जकोवा ने ताज अपने नाम किया. इसी बीच 25 साल पहले 1999 में मिस वर्ल्ड का ताज पहने वाली युक्ता मुखी का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद फैंस भी हैरान रह गए. 

fallback

 

17:13 PM

'तेल का कुआं खोद रहे थे...' अनंत-राधिका की पार्टी में अक्षय कुमार के डांस पर ट्विंकल खन्ना ने दिया मजेदार रिएक्शन

Twinkle Khanna: हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने पति और एक्टर अक्षय कुमार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में उनके डांस स्टेप्स को लेकर खूब ट्रोल किया. साथ ही उन्होंने तीनों खान के एक साथ परफॉर्म करने के बारे में बात की और रिहाना के परफॉर्मेंस को लेकर भी अपनी बात रखी. 

16:26 PM

 'संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म आने वाली है...' Animal Park पर क्या बोले बॉबी देओल? बेस्ट विलेन का मिला अवॉर्ड

Bobby Deol: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में बॉबी ने एक खतरनाक विलेन का किरदार निभाया था, जिसके लिए हाल ही में उन्हें शोशा रील अवार्ड्स में नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार से नवाजा गया. इसी बीच एक्टर ने इस फिल्म के सीक्वल को लेकर भी खुलकर बात की और काफी कुछ बताया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

15:51 PM

यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई के मामले में एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, गुरुग्राम पुलिस ने 41A के तहत भेजा नोटिस

Elvish Yadav: 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर एल्विश यादव को यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट का एक वीडियो वायरल होने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने 41A के तहत नोटिस भेजते हुए उनको पूछताछ के लिए बुलाया है. इस मामले एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. 

15:03 PM

मिस वर्ल्ड फिनाले के मंच पर 'हीरामंडी' की स्टार कास्ट ने मचाई धूम, 'सकल बन' गाने पर करती दिखीं रैंप वॉक

Sakal Ban viral video: 'हीरामंडी' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. इस सीरीज का 'सकल बन' गाना लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. मिस वर्ल्ड 2024 के मंच पर भी सारी हीरोइनों ने इस गाने पर रैंप वॉक की. आप भी देखें स्टार कास्ट का धमाकेदार वायरल वीडियो.

13:49 PM

ना VFX, ना ग्राफिक्स...अमिताभ बच्चन की 'नसीब' में घूमते रेस्टोरेंट वाला सीन ऐसे हुआ था शूट! 

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'नसीब' 1981 में आई थी. इस फिल्म में बिना वीएफएक्स और ग्राफिक्स के एक एक्शन सीन शूट किया गया था. बिग बी ने एक बार 'नसीब' के डायरेक्टर मनमोहन देसाई की तारीफ करते हुए बताया था कि कैसे उन्होंने एक्शन फिल्म खास तरह से शूट किया था.

 fallback

 

12:45 PM

चेहरे पर नूर, रेड ड्रेस में लगीं हूर...स्टाइलिश अंदाज में रोहमन के साथ पार्टी करने निकलीं सुष्मिता  

सुष्मिता सेन अपनी खूबसूरत स्माइल और ग्लैमरस लुक से किसी भी पार्टी और इवेंट में चार-चांद लगा देती हैं. हाल में भी जब सुष्मिता पार्टी करने निकलीं तो उनके स्टाइलिश लुक ने सुर्खियों में जगह बना ली. बीती शाम यानी 9 मार्च को सुष्मिता सेन रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नीता लूला की पार्टी में पहुंची थीं.  

fallback

 

11:38 AM

'लोगों को लगा मुझे मोटी एलिमनी...', अरबाज से तलाक के 7 साल बाद मलाइका ने तोड़ी चुप्पी!  

Malaika Arora on Divorce: अरबाज खान से अलग होने के सात साल के बाद मलाइका अरोड़ा ने अपने तलाक पर बात की है. मलाइका का कहना है कि लोगों को लगा था कि उन्हें मोटी एलिमनी मिली है. 

fallback

10:34 AM

अनुपमा को पुलिस करेगी अरेस्ट, बचाने के लिए दौड़े-दौड़े जाएंगे अनुज-यशदीप   

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के आज के एपिसोड में चोरी के आरोप में अनु को पुलिस अरेस्ट कर लेगी. अनुपमा को बचाने के लिए अनुज और यशदीप पूरी कोशिश करते दिखाई देंगे.  

fallback

 

10:33 AM

'बहुत अमीर लोग मेरे पीछे थे...', राज से पैसों के लिए शादी वाली बात पर शिल्पा का करारा जवाब 

Shilpa Shetty Interview: बिजनेसमैन राज कुंद्रा से पैसों के लिए शादी करने वाली बात पर शिल्पा शेट्टी खूब ट्रोल होती रही हैं. लेकिन हालिया इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. 

fallback

 

10:32 AM

अजय-माधवन की 'शैतान' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, दूसरे दिन कमाई में आया जबरदस्त उछाल  

Shaitaan Box Office Collection Day 3: अजय देवगन और आर. माधवन स्टारर 'शैतान' का बॉक्स ऑफिस पर फुल ऑन कंट्रोल हो गया है. 'शैतान' ने दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है.  

fallback

 

 

10:31 AM

ब्लैक ड्रेस में अनन्या, व्हाइट कोट-पैंट में चमकीं श्रद्धा...तो '12वीं फेल' की मेधा ने अवार्ड फंक्शन में ऐसे जीता 'फैशन गेम' 

बॉलीवुड सितारे अपना फैशन सेंस फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. फिर चाहे वह किसी अवार्ड इवेंट में जाएं या फिर एयरपोर्ट पर नजर आएं. बीती शाम भी मुंबई में एक इवेंट हुआ, जहां अनन्या पांडे, श्रद्धा कपूर, कार्तिक आर्यन समेत स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुए. आइए, यहां देखते हैं लेटेस्ट अवार्ड फंक्शन में कौन-कौन से सितारे पहुंचे.  

fallback

 

10:28 AM

Krystyna Pyszkova: कौन हैं क्रिस्टीना पिस्जकोवा, जिनके सिर सजा मिस वर्ल्ड 2024 का ताज? 

Who is Krystyna Pyszkova: 71वें मिस वर्ल्ड 2024 का आयोजन भारत में हुआ था. 28 साल के बाद भारत को मिस वर्ल्ड की मेजबानी करने का मौका मिला था, ब्यूटी पेजेंट का फाइनल मुंबई के वर्ल्ड जियो सेंटर में हुआ. जहां इवेंट में होस्टिंग की कमान करण जौहर और 2013 की मिस वर्ल्ड ने संभाली. मिस वर्ल्ड 2024 का टाइटल जीतकर क्रिस्टीना पिस्जकोवा ने पूरी दुनिया में अपना नाम रोशन कर दिया.  

fallback

 

06:41 AM

Miss World 2024: किस सवाल का जवाब देकर क्रिस्टीना पिस्जकोवा ने जीता मिस वर्ल्ड 2024 का टाइटल? जानें  

मिस वर्ल्ड 2024 का ताज क्रिस्टीना पिस्जकोवा के सिर सज गया है. टॉप 4 में चेक रिपब्लिक की क्रिस्टीना ने शॉर्क टैंक ऑफ इंडिया को पिच करके अपने नाम मिस वर्ल्ड का टाइटल किया है.  

fallback

 

Trending news