Entertainment News Live: श्रेयस तलपड़े को आया हार्टअटैक, दीपिका ने वेंकटेश्वर मंदिर में किए दर्शन, जानें बॉलीवुड के लेटेस्ट अपडेट्स
Advertisement
trendingNow12011369

Entertainment News Live: श्रेयस तलपड़े को आया हार्टअटैक, दीपिका ने वेंकटेश्वर मंदिर में किए दर्शन, जानें बॉलीवुड के लेटेस्ट अपडेट्स

Bollywood News Live Updates: फेमस एक्टर श्रेयस तलपड़े के हेल्थ अपडेट से लेकर फाइटर फिल्म के पहले गाने की रिलीज तक, बॉलीवुड की दुनिया से जुड़े अपडेट्स पाएं सिर्फ यहां पर...

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Latest Bollywood News in Hindi: फेमस एक्टर श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया है. 47 साल के श्रेयस की एंजियोप्लास्टी सर्जरी भी हुई है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर, अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू जंगल की शूटिंग कर रहे थे. जिसे खत्म करने के बाद वह बेहोश होकर गिर पड़े थे. बेहोशी के बाद श्रेयस को अस्तपाल ले जाया गया, जहां उनकी सर्जरी हुई. बताया जा रहा है कि एक्टर फिलहाल अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में हैं. वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान के शिरडी में दर्शन करने के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तिरुमला के वेंकटेश्वर मंदिर पहुंची हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े लाइव अपडेट्स आप देख सकते हैं जी न्यूज हिंदी पर...

15 December 2023
16:16 PM

Pedro Henrique Died: केके के बाद लाइव परफॉर्मेंस में 30 साल के सिंगर की मौत, गाते गाते गिरा अचानक; डरा देगा ये Video

ब्राजील के मशहूर सिंगर पेड्रो हेनरिक की मौत हो गई है. पेड्रो लाइव परफॉर्म कर रहे थे और अचानक स्टेज से नीचे गिर पड़े. जिसके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. सिंगर का लाइव परफॉर्मेंस का वीडियो वायरल हो रहा है.

 

 

14:51 PM

Dilip Kumar की शादी में घुटने पर चलकर आए थे शोमैन! सायरा बानो ने बताया किस्सा 

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार और राज कपूर की दोस्ती के किस्से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों में खूब मशहूर हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं आखिर क्यों दिलीप कुमार की शादी में राज कपूर घुटनों पर चलकर आए थे. यहां ऊपर लिंक पर क्लिक करके जानें पूरा मामला. 

fallback

14:49 PM

अतरंगी फैशन क्वीन उर्फी जावेद ने नए लुक से मचाया बवाल, मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

14:48 PM

कौन हैं TMKOC में नई 'रोशन भाभी' का किरदार निभाने वालीं Monaz Mevawalla?    

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नई रोशन भाभी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस का नाम मोनाज मेवावाल है.

 

13:04 PM

क्रिसमस से पहले लाल रंग में रंगी चित्रांगदा सिंह, ग्लैमरस लुक में फोटोज वायरल  

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह हाल ही में फिल्मफेयर मोस्ट इंफ्लुएंशियल वुमेन 2023 इवेंट में सम्मानित हुई हैं. एक्ट्रेस ने इवेंट से अपने लुक और अवार्ड सेरेमनी की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

fallback

12:42 PM

Prateik Babbar: 'इंडस्ट्री मेरे साथ अनफेयर थी...', बड़ी फिल्म हाथ से फिसली तो छलका सुपरस्टार एक्ट्रेस के बेटे का दर्द! 

जाने तू या जाने ना से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर प्रतीक बब्बर ने बॉलीवुड को करीब से बदलते हुए देखा है. जी हां...दिग्गज एक्ट्रेस स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें वह स्टारडम नसीब नहीं हो पाया जो कभी उनके पैरेंट्स का हुआ करता था.

12:07 PM

गोल्डन ड्रेस...किलर फिगर और कातिलाना हुस्न, 'बदमाश' रेस्टोरेंट लॉन्च में 'सुनहरी परी' बनकर पहुंचीं मौनी रॉय

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने मुंबई में लेट नाइट अपने रेस्टोरेंट बदमाश के दूसरे आउटलेट का लॉन्च किया. इस इवेंट में मौनी पति सूरज नांबियार के साथ पहुंचीं. इस मौके पर एक्ट्रेस जैसे ही रेड कार्पेट पर आईं तो उनकी ड्रेस ने सबका ध्यान खींचा. एक्ट्रेस इस गोल्डन कलर की मिनी ड्रेस में इतनी कहर लग रही हैं कि फोटोज सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है. देखिए मौनी रॉय की गोल्डन ड्रेस की फोटोज.

 

 

 

 

 

 

10:53 AM

डिलीवरी से कुछ दिन पहले रुबीना दिलैक ने करवाया ऐसा फोटोशूट, प्रेग्नेंसी ग्लो देखकर फैंस कर रहे तारीफ

Rubina Dilaik की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में रुबीना कैमरे के सामने बड़ा से बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

 

 

 

 

 

09:22 AM

उड़ा रंग, ढोल पर नाचे कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' का एक शेड्यूल पूरा होने पर मना जश्न 

 कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म का एक शेड्यूल पूरा होने के बाद कास्ट एंड क्रू के साथ जमकर सेलिब्रेट किया है. ढोल और रंग के साथ चंदू चैंपियन की पूरी टीम मस्ती करती नजर आई है. 

 

07:19 AM

Urfi Javed: बदली अदा और अंदाज, इस बार स्टाइल से लगाया ऐसा तड़का, देखते रह गए लोग  

तरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने फैशन का तड़का सोशल मीडिया पर लगा दिया है. बीती शाम उर्फी जावेद एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई थीं, जहां वह डेनिम ड्रेस में नजर आईं. 

fallback

06:41 AM

'गोलमाल' करके 'पुष्पा' में आवाज के दम पर लगाई आग, एक OTT प्लेटफॉर्म के भी मालिक हैं श्रेयस  

श्रेयस तलपड़े ने सीरियस से लेकर कॉमेडी फिल्मों में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया है. लेकिन पुष्पा में अपनी आवाज का दम दिखाकर श्रेयस तलपड़े ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल ही काट दिया था. 

fallback

06:40 AM

Shah Rukh ने शिरडी तो दीपिका पादुकोण ने तिरुमला के वेंकटेश्वर मंदिर में टेका मत्था, Video आया सामने  

दीपिका पादुकोण ने अपनी नई फिल्म फाइटर की रिलीज से पहले भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन किए हैं. एक्ट्रेस बीती शाम तिरुमला पहुंची थीं.  

fallback

06:02 AM

Shreyas Talpade Heart Attack: शूटिंग से लौटते ही एक्टर को आया हार्ट अटैक, हुई एंजियोप्लास्टी 

एक्टर श्रेयस तलपड़े को शूटिंग से लौटने के बाद हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है.fallback

Trending news