सनी देओल की 'लाहौर 1947' में अली फजल की एंट्री, प्रीति जिंटा और अभिमन्यु सिंह की टोली में हुए शामिल
Advertisement
trendingNow12123485

सनी देओल की 'लाहौर 1947' में अली फजल की एंट्री, प्रीति जिंटा और अभिमन्यु सिंह की टोली में हुए शामिल

Lahore 1947 Ali Fazal:  'लाहौर 1947' की कास्टिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. सनी देओल और प्रीति जिंटा की फिल्म में अली फजल की एंट्री भी हो चुकी है. इससे पहले अभिमन्यु सिंह को बतौर विलेन फिल्म में जगह मिली थी. चलिए बताते हैं आखिर क्या अपडेट फिल्म से सामने आया है.

लाहौर 1947 अली फजल

डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की नई फिल्म आ रही है 'लाहौर 1947'. इसमें सनी देओल और प्रीति जिंटा लीड रोल निभाने वाले हैं तो अभिमन्यु सिंह विलेन बनने वाले है. अब इस फिल्म से बड़ा अपडेट सामने आया है. जहां मेकर्स ने नया ऐलान कर दिया है. जी हां, 'लाहौर 1947' में अली फजल की एंट्री जो हो गई है. चलिए बताते हैं क्या कुछ खास होने वाला है.

'लाहौर 1947' फिल्म के साथ सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान की तिकड़ी पहली बार साथ आ रही है. The Hero: Love Story of a Spy के बाद सनी देओल के साथ एक बार फिर प्रीति जिंटा का रोमांस दिखने वाला है.अब फिल्म की कास्ट में एक और नए एक्टर की एंट्री हुई है.

'लाहौर 1947' में अली फजल
'लाहौर 1947' में शानदार एक्टर अली फजल की एंट्री हो गई है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि अली का रोल क्या होगा. वह विलेन की टोली में होंगे या फिर हीरो के साथ होंगे. अभी किरदार को लेकर कोई भी स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है.

'लाहौर 1947' के विलेन
अली फजल से पहले पिछले हफ्ते, 'सूर्यवंशी', 'ढोल', 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', 'किसी का भाई किसी की जान' में काम कर चुके दमदार एक्टर अभिमन्यु सिंह फिल्म में कास्ट हुए थे. वह सनी देओल के साथ विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

पापा बनने वाले हैं 'लाहौर 1947'
बात करें अली फजल के वर्कफ्रंट की तो वह बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर भी बिजी रहते हैं. हाल में ही उन्होंने गुडन्यूज सुनाई है कि वह जल्द ही पापा बनने वाले हैं. उनकी पत्नी ऋचा चड्ढा प्रेग्नेंट हैं. जल्द ही दोनों के घर पहले बच्चे का वेलकम होने वाला है. वह 'मिर्जापुर' सीजन 1 और 2 में 'गुड्डु भैया' के रूप में फेमस हो चुके हैं.

'लाहौर 1947' को आमिर खान अपने प्रोडक्शन बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि डायरेक्शन की बागडोर राजकुमार संतोषी के हाथ में हैं. जो 'दामिनी' से लेकर 'घातक' जैसी फिल्मों की वजह से जाने जाते हैं.

Trending news