Shah Rukh Khan की ये ऐक्ट्रेस फिल्म सेट पर खो बैठी थीं अपनी याददाश्त, एक्टर को करना पड़ा था ये काम; बेहद फिल्मी है किस्सा!
Advertisement

Shah Rukh Khan की ये ऐक्ट्रेस फिल्म सेट पर खो बैठी थीं अपनी याददाश्त, एक्टर को करना पड़ा था ये काम; बेहद फिल्मी है किस्सा!

Bollywood Story: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर ने एक बहुत शॉकिंग और फिल्मी किस्सा सुनाया था. शाहरुख खान ने बताया था कि कैसे उनकी एक बहुत बड़ी फिल्म के सेट पर उनकी को-एक्ट्रेस अपनी याददाश्त खो बैठी थीं. शाहरुख ने किस तरह एक्ट्रेस को रिवाइव किया, आइये जानते हैं...

Shah Rukh Khan की ये ऐक्ट्रेस फिल्म सेट पर खो बैठी थीं अपनी याददाश्त, एक्टर को करना पड़ा था ये काम; बेहद फिल्मी है किस्सा!

Kajol Lost Her Memory During Kuch Kuch Hota Hai: हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के सितारे और उनकी फिल्में, इनकी फैन फॉलोइंग इस दुनिया में कितनी है, इसपर किसी को कोई परिचय की जरूरत नहीं है. इस इंडस्ट्री में फैंस जितना प्यार कलाकारों को देते हैं, उसकी कोई सीमा नहीं है! वैसे तो सभी स्टार्स की अपनी फैन फॉलोइंग है लेकिन बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारे हैं, जिनको लोग पूजते हैं! शाहरुख खान उनमें से एक हैं! शाहरुख खान एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छे इंसान भी माने जाते हैं और उनके इंटरव्यूज को फैंस बहुत पसंद करते हैं. ऐसे ही एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि उनकी एक आइकॉनिक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी एक्ट्रेस गिर गईं और उसका असर सीधा उनके दिमाग पर पड़ा; इसी के चलते उस एक्ट्रेस ने अपनी याददाश्त खो दी. शाहरुख खान और फिल्म की टीम ने किस तरह उन्हें रिवाइव किया, आइए नजर डालते हैं... 

Shah Rukh की ये ऐक्ट्रेस फिल्म सेट पर खो बैठी थीं अपनी याददाश्त

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख के जिस इंटरव्यू के बारे में बात कर रहे हैं उसमें एक्टर अपनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) की बात कर रहे हैं. इस फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस यानी काजोल (Kajol) ही वो थीं जिन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान अपनी याददाश्त खो बैठी थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@_iamsrk_k1)

एक्टर को करना पड़ा था ये काम; बेहद फिल्मी है किस्सा!

इस इंटरव्यू में आप सुन सकते हैं कि शाहरुख खान बता रहे हैं कि कैसे काजोल शूटिंग के दौरान साइकिल चलाते समय गिर गईं और उसका असर उनके दिमाग पर पड़ा. वैसे तो काजोल को साइकिल चलाना आता है लेकिन स्लिप करने की वजह से वो गिर गई थीं. सिर पर चोट लगने की वजह से काजोल लगभग एक-डेढ़ घंटे के लिए अपनी याददाश्त खो बैठी थीं और उन्हें कुछ नहीं समझ आ रहा था कि वो कौन हैं और कहां हैं. शाहरुख और फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने जब काजोल की बात उनके पति, एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) से कराई थी, तब जाकर उनकी याददाश्त वापस आ पाई थी. 

यह इंटरव्यू दलवाले (Dilwale) के प्रमोशन्स के समय का था और ये कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो का है. काजोल ने, जो उस समय शाहरुख के साथ ही बैठी थीं, इस किस्से की पुष्टि भी की थी. फिल्मों के इस कलाकार के साथ असल जीवन में हुए इस फिल्मी किस्से ने सभी को हैरान कर दिया था. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news