KRK ने किया सनसनी खुलासा, कंगना और रणबीर के रिश्ते का किया पर्दाफाश, आलिया को सुनकर लगेगा झटका
Advertisement
trendingNow11736122

KRK ने किया सनसनी खुलासा, कंगना और रणबीर के रिश्ते का किया पर्दाफाश, आलिया को सुनकर लगेगा झटका

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो हर विषय पर खुलकर बात करती हैं. उनकी बंबाकी की दुनिया कायल हैं. उन्होंने रणबीर कपूर के बारे में इशारों इशारों में कुछ ऐसा कह दिया था कि आज उस बात को लेकर कमाल आर के खान जसूस बन गए हैं और कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. 

KRK ने किया सनसनी खुलासा, कंगना और रणबीर के रिश्ते का किया पर्दाफाश, आलिया को सुनकर लगेगा झटका

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो हर विषय पर खुलकर बात करती हैं. उनकी बंबाकी की दुनिया कायल हैं. हर मुद्दे पर खुलकर राय रखना उनकी खुबी है. कंगना ने एक बार ऐसे विषय पर बात किया था ऑन कैमरा जिस पर बात करने से एक्ट्रेसज हिचकिचाती हैं. हसीना ने एक इंटरव्यू में सेक्स के उपर बातचीत की थी. उसने एक बार कहा था कि पुरुषों को महिलाओं पर खुद को मजबूर नहीं करना चाहिए और 'नहीं' का मतलब ये नहीं है कि वे रिश्ते बनाने में दिलचस्पी नहीं रखती है, बल्कि वो उस इंसान के साथ रिश्ते बनाने में इंटरेस्टेड नहीं हो. अब केआरके ने कंगना के इस बयान पर दावा करते हुए कहा है कि ये कमेंट रणबीर कपूर के लिए था. केआरके ने बताया कि एक बार रणबीर गलत इरादे से देर रात कंगना के घर पहुंचे थे. 

कंगना ने निकाली भड़ास

दरअसल, इस पूरी घटना की शुरुआत हुई जब रामायण फिल्म के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम सामने आया और ये बात कंगना रनौत को बिल्कुल रास नहीं आई फिर क्या था हर बार की तरह एक्ट्रेस ने अपनी राय खुलकर रखीं और उन्होंने रणबीर कपूर को निशाना बनाते हुए उनके बारें में बहुत कुछ कह डाला. उन्होंने रणबीर को एक 'ड्रग एडिक्ट' और 'वुमेनाइज़र' बताया. उन्होंने कहा कि ऐसा इंसान भगवान राम का किरदार नहीं निभानी चाहिए, जिसका असल जिंदगी में आचरण खराब हो. उन्होंने करण जौहर और आरके को 'शकुनी और दुर्योधन की जोड़ी' करार देते हुए सीता के रूप में आलिया भट्ट की कास्टिंग को भी खारिज कर दिया.

केआरके ने लगाया आरोप

ऐसे में दोनों के लड़ाई के बीच कमाल आर खान कूद पड़े हैं वो यहां जासूस बनने का काम कर रहे  हैं, उन्होंने कहा "ये मुमकिन है कि दोनो ने साथ में ड्रग्स लिया हो, इस लिए कंगना को पता है कि रणबीर ड्रग्स लेता है." केआरके यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, “रणबीर कपूर को ये गलत फ़हमी हो गई थी कि उसे कोई हीरोइन मना कर ही नहीं सकती और उसी वक़्त उसकी नज़र पड़ी कंगना पर और वो उसके घर जाना शुरू कर दिया. एक रात वो मूड बनाकर उसके घर पर पहुंचा और ट्राई करना शुरू किया. कंगना ने कहा 'भाई साहब, मैं ये सब नहीं करने वाली हूं. आप एक बार कहो या एक हज़ार बार.”

कपिल के शो में कंगना ने किया था खुलासा

उसके बाद केआरके ने दावा किया कि रणबीर ने कंगना रनौत को उनके साथ बड़ी फिल्मों में काम करने का रिश्वत दिया था, जिसपर कंगना ने कहा था, “जब काम करेंगे तो देखा जाएगा जिस पर रणबीर ने कहा मतलब तुम्हें लड़के पसंद नहीं है." इस दौरान कंगना ने कपिल शर्मा के शो में कहा था, "अगर एक लड़की आपके साथ सेक्स करना पसंद नहीं करती है. इसका मतलब ये नहीं है कि उसे सेक्स करना नहीं पसंद." केआरके बताया कि कंगना उस वक्त रणबीर कपूर के बारे में बात कर रही थी. ”

 

Trending news