Video: शादी के सवालों से बचती दिखीं होने वाली दुल्हनियां कृति खरबंदा, पर खूब किया ब्लश
Advertisement
trendingNow12151505

Video: शादी के सवालों से बचती दिखीं होने वाली दुल्हनियां कृति खरबंदा, पर खूब किया ब्लश

Kriti Kharbanda हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं. खबरों की मानें तो 15 मार्च को शादी के बंधन में एक्ट्रेस बंधने वाली हैं. ऐसे में जब पैप्स के कैमरे में दिखीं तो सवालों से बचते और शर्माती नजर आईं. 

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट

Kriti Pulkit Wedding: कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी का वेडिंग कार्ड वायरल होने के बाद एक्ट्रेस कैमरे के सामने स्पॉट हुईं. कृति जैसे ही सलून से बाहर निकली तौ पैपराजी उनकी फोटोज लगातार क्लिक करने लगे. इसके बाद पैप्स एक्ट्रेस को शादी के लिए बधाई देने लगीं. लेकिन कृति जवाब देने से बचती दिखीं और वहां से रवाना हो गईं. 

सलून के बाहर हुईं स्पॉट 
कृति खरबंदा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस क्रीम कलर के क्रॉप टॉप संग इसी कलर की स्कर्ट पहने दिखीं. एक्ट्रेस जैसे ही कैमरे में दिखीं तो पैप्स एक्ट्रेस से पोज देने के लिए कहने लगे. इसके बाद वो कृति को शादी की बधाई देने लगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

शादी के सवाल से बचती दिखीं कृति 
पैपराजी कृति खरबंदा को कहने लगे आपकी शादी होने वाली है बहुत बधाई हो. पैप्स के बार-बार कहने के बाद भी कृति ने कुछ कहा तो नहीं लेकिन शरमाई और मुस्कुराते हुए कार में बैठकर वहां से रवाना हो गईं. कृति का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

 

दिल्ली में होगी शादी
खबरों की मानें तो कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) दिल्ली में शादी करेंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों के शादी के फंक्शन 13 मार्च से शुरू होंगे और 16 मार्च तक चलेंगे. जबकि शादी 15 मार्च को होगी. आपको बता दें, 'पागलपंती' की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. दोनों चार साल से डेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं इन दोनों का इस साल की शुरुआत में रोका भी हुआ. हालांकि शादी और डेट को लेकर कुछ भी आधिकारिक ऐलान अभी तक नहीं किया है.

Trending news