Pulkit Kirti Wedding Film: मंडप में रो रहे थे पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा ने यूं संभाला
Advertisement
trendingNow12205285

Pulkit Kirti Wedding Film: मंडप में रो रहे थे पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा ने यूं संभाला

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Wedding Video: न्यूलीवेड कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल सॉन्ग के साथ अपनी शादी का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पुलकित सम्राट को मंडप में रोते हुए देखा सकता है. यह वीडियो अब वायरल हो रहा है.

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा वेडिंग वीडियो

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Wedding Video: बॉलीवुड एक्टर्स कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने 15 मार्च, 2024 को दिल्ली में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच इंटीमेट वेडिंग की. कृति और पुलकित की शादी को आज एक महीना हो गया है. इस मौके पर न्यूलीवेड कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को कपल ने एक स्पेशल सॉन्ग के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में पुलकित सम्राट को मंडप में रोते हुए भी देखा जा सकता है.

इस वेडिंग वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंडप में बैठे हुए पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) की आंखों से अचानक आंसू छलक पड़ते हैं, जिन्हें कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) अपने हाथों से पोंछती हैं. इसके बाद कृति पुलकित को गले लगाकर उन्हें संभालने की कोशिश करते हुए भी नजर आती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, ''हमने खुद को पाया, जब हमने एक-दूसरे को पाया, और यह सबसे खूबसूरत तरह का प्यार है. शादी को एक महीना हो गया है, लेकिन हमारी जिंदगी पहले ही शुरू हो गई थी.''

वीडियो में दिखाई गई हैं शादी की रस्में
इसके अलावा इस वीडियो में मेहंदी सेरेमनी, चूड़ा सेरेमनी, हल्दी सेरेमनी की झलकियां भी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वीडियो की शुरुआत पुलकित सम्राट के लव लेटर से होती है, जो उन्होंने कृति खरबंदा के लिए लिखा है. दोनों की शादी का वीडियो किसी फेरीटेल की तरह लग रहा है.

3 करोड़ की गाड़ी के मालिक बने एल्विश यादव, नई मर्सिडीज के साथ VIDEO वायरल

शादी का अनदेखा वीडियो है बहुत प्यारा
पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी का वीडियो ढेर सारे आंसुओं और कभी न खत्म होने वाले हग्स वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलकित 'ब्राइड, ओह माय ब्राइड' चिल्लाते हुए दुल्हनिया कृति खरबंदा से मिलने के लिए आते हैं. शादी की रस्में शुरू होने से पहले दोनों एक दूसरे से मिलते हैं और गले भी लगाते हैं. पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी का यह अनदेखा वीडियो काफी प्यारा है और फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है.

काली सफेद साड़ी, बैकलेस ब्लाउज, सारा अली खान ने सड़क पर कराया फोटोशूट

'पागलपंती' के सेट से हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत
बता दें कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की लव स्टोरी अनीस बज्मी की फिल्म 'पागलपंती' के सेट से हुई थी. फिल्म के प्रमोशन के दौरान कृति खरबंदा ने डेटिंग रुमर्स पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी थी और कहा था कि ये रुमर्स नहीं हैं.

Trending news