Kriti-Pulkit Wedding: पिंक लहंगे में दुल्हनिया बनीं कृति, मिंट शेरवानी में डैशिंग लगे दूल्हे राजा; शादी की पहली Photos देखें यहां
Advertisement
trendingNow12159325

Kriti-Pulkit Wedding: पिंक लहंगे में दुल्हनिया बनीं कृति, मिंट शेरवानी में डैशिंग लगे दूल्हे राजा; शादी की पहली Photos देखें यहां

Kriti Kharbanda and Pulkit Samrat Wedding Photos: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं. पिंक कलर के लहंगे और लाल चूड़ा पहने कृति बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट

Kriti and Pulkit First Wedding Photos: बॉलीवुड एक्टर्स कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट सात फेरे लेकर जन्मों-जन्मों के लिए साथ हो गए हैं. कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट ने 15 मार्च 2024 को मानेसर के एक रिसोर्ट में फैमिली और करीबी फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी कर ली है. कपल की शादी की खबरें लंबे समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं और अब फाइनली कृति-पुलकित (Kriti-Pulkit Marriage) ने अपनी वेडिंग की पहली फोटोज रिवील कर दी हैं. शादी की तस्वीरों में कृति पिंक कलर का लहंगा पहने बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, तो वहीं दूल्हे राजा पुलकित भी खूब डैशिंग लग रहे हैं. 

कृति-पुलकित ने लिए सात फेरे!

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat Wedding Pics) ने इंटीमेट वेडिंग के बाद फाइनली 16 मार्च की दोपहर फैंस के साथ शादी की पहली तस्वीरें शेयर कर दी हैं. वेडिंग फोटोज में कृति खरबंदा खूबसूरत माथे पर टीका, नाक में नथ, गले में हार, हाथों में लाल चूड़ा और पिंक लंहगा पहने हैप्पी ब्राइड लग रही हैं. तो दूल्हे राजा ने मिंट ग्रीन कलर की शेरवानी और मैचिंग पगड़ी पहनी है. कृति और पुलकित शादी की पहली फोटो में हाथों में हाथ थामे गेस्ट के बीच चलते नजर आ रहे हैं, तो दूसरी फोटो में कृति अपने दूल्हे राजा को माथे पर किस कर रही हैं. तीसरी तस्वीर में पुलकित अपनी दुल्हनिया को मंगलसूत्र पहना रहे हैं. 

​Priyanka Chopra: सांप के मुंह वाले नेकलेस के बाद प्रियंका चोपड़ा ने पहना खूब महंगा हार, कीमत 8 करोड़ के पार

शादी की पहली फोटोज के साथ लिखा खूबसूरत कैप्शन!

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda Marriage) और पुलकित सम्राट ने शादी की पहली फोटोज के साथ खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. कपल ने कैप्शन में लिखा- 'गहरे नीले आसमान से सुबह की किरण तक. उतार-चढ़ाव पर हमेशा तुम. शुरू से अंत तक, हर अब और हर तब में, जब मेरा दिल अलग तरह से धड़कता है. यह तुम्हें ही होना है. निरंतर, लगातार. तुम.' रिपोर्ट्स की मानें तो कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी के फंक्शन 13 मार्च से शुरू हुए थे. मेहंदी और संगीत के फंक्शन्स के बाद कपल ने 15 मार्च को सात फेरे लिए.  

दोनों भाभियों के साथ ईशा अंबानी का दिखा स्ट्रॉन्ग बॉन्ड, होली पार्टी में श्लोका-राधिका का लुक पड़ा हीरोइनों पर भारी
 

Trending news