Nepotism से बचने के लिए स्टार किड्स को दिया जा रहा ज्ञान, लेकिन ये पब्लिक है सब जानती हैं
Advertisement
trendingNow11747834

Nepotism से बचने के लिए स्टार किड्स को दिया जा रहा ज्ञान, लेकिन ये पब्लिक है सब जानती हैं

स्टार किड्स को फिल्में काफी आसानी से मिल जाती है लेकिन लोगों की नजरों में खड़ा उतरना सबसे बड़ा टास्क है क्योंकि ये पब्लिक ही हैं जो एक स्टार का करियर बनाती और बिगाड़ती है. ऐसे में  फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर ने इन स्टार किड्स को नेपोटिज्म को लेकर ज्ञान दिया हैं. 

Nepotism से बचने के लिए स्टार किड्स को दिया जा रहा ज्ञान, लेकिन ये पब्लिक है सब जानती हैं

The Archies: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा इस साल शोबिज की दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ऐसे में इन स्टार्स के उपर पूरी दुनिया की नजरें है. ये सभी अपनी पहली फिल्म द आर्चीज की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं. इन स्टार किड्स की राहें आसान नहीं होने वाली हैं. भले ही इन्हें फिल्में बड़ी ही आसानी से मिल जाती है लेकिन लोगों कि नजरों में खड़ा उतरना सबसे बड़ा टास्क है क्योंकि ये पब्लिक ही हैं जो एक स्टार का करियर बनाती और बिगाड़ती है. इस फिल्म को दिग्गज डायरेक्टर जोया अख्तर ने बनाया है. जोया जानती हैं इन स्टार्स को नेपोटिज्म को लेकर बहुत सारे सवाल उठेंगे जिसके लिए डायरेक्टर ने पहले से ही उन्हें ट्रेन किया है.   

जोया ने दिया आर्चीज के स्टार किड्स को ज्ञान

नेपोटिज्म पर बहस उस वक्त छिड़ जाती है जब कोई स्टार किड अपने डेब्यू के लिए तैयार होता है. जब से सुहाना, खुशी और अगस्त्य को फिल्मों में लॉन्च करने की घोषणा हुई है, तभी से इस पर बहस और भी ज्यादा बढ़ गई है. ऐसे में जब फिल्म के डायरपेक्टर से सवाल किया गया कि उन्होंने द आर्चीज के स्टार्स को किस तरह की ट्रेनिंग दी है. क्या उन्होंने नेपोटिज्म पर चल रही बहस के उपर उन्हें कुछ बताया है. जिसक जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "आखिर में देखिए, हम सब बड़े हो जाते हैं. हम सभी अपने सपनों को पूरा करने की चाह में बड़े होते हैं. जब आप माता-पिता के साथ एक घर में बड़े होते हैं, जिसकी आप प्रशंसा करते हैं, तो आप वही करते हैं जो वे करते हैं. ये है इतना आसान. कोई यह कहने वाला कौन होता है, 'तुम यह नहीं कर सकते, तुम वह नहीं कर सकते.' उन्होंने आगे कहा, आपको वहां जाना होगा, आपको अपना सिर नीचे रखना होगा और कड़ी मेहनत करनी होगी. दिन के अंत में, यदि आप अपना काम अच्छी तरह से करते हैं, तो आप सफल रहेंगे." 

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

 जोया अख्तर की इस फिल्म में सुहाना, खुशी और अगस्त्य के अलावा मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म का टीज़र हाल ही में ब्राज़ील के एक इवेंट में रिलीज़ किया गया था और इसने नेटिज़न्स को काफी प्रभावित किया. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर अगले साल यानी की 2024 में रिलीज किया जाएगा. 

 

 

 

Trending news