एक ही सोसाइटी में पूर्व पत्नियों के साथ रहते हैं आमिर खान, किरण राव ने बताया तलाक के बाद कैसा है Ex हसबैंड संग रिश्ता
Advertisement

एक ही सोसाइटी में पूर्व पत्नियों के साथ रहते हैं आमिर खान, किरण राव ने बताया तलाक के बाद कैसा है Ex हसबैंड संग रिश्ता

Kiran Rao On Aamir Khan: किरण राव इन दिनों अपनी फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच किरण अक्सर अपने एक्स हसबैंड आमिर खान के साथ नजर आती हैं. इसी बीच उन्होंने तलाक के बाद आमिर के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की और बताया कि अब दोनों का रिश्ता कैसा है.

किरण राव ने बताया तलाक के बाद कैसा है Ex हसबैंड आमिर खान संग रिश्ता

Kiran Rao On Her Relationship With Aamir Khan: इन दिनों फिल्म निर्माता-निर्देशक किरण राव अपनी फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. ये फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस का भी एक्साइटेड हैं. किरण राव अक्सर अपने एक्स हसबैंड आमिर खान के साथ नजर आती हैं. आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी आयरा खान की शादी में भी किरण राव अपने बेटे आजाद के साथ खूब मस्ती और एंजॉय करती नजर आई थीं. 

इसके अलावा अपनी अपकमिंग फिल्म 'लापता लेडीज' के प्रमोशन में भी दोनों साथ नजर आ रहे हैं. इसी बीच किरण ने अपने तलाक के बाद आमिर के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की और बताया कि अब दोनों के बीच कैसा रिश्ता है. किरण और आमिर ने शादी के 15 साल बाद अलग होने का फैसला किया था और साल 2021 में दोनों अलग हो गए, लेकिन आज भी दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है. 

तलाक के बाद आमिर संग कैसे हैं किरण के रिश्ते

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान किरण ने आमिर संग अपने रिश्तों को लेकर बात करते हुए कहा कि तलाक के बाद भी साथ काम करना उनके लिए बहुत स्वाभाविक था. वे एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से समझते हैं और ये बात वैवाहिक रिश्ते से कहीं आगे तक जाता है. किरण ने कहा कि वे रचनात्मक रूप से काफी करीब हैं और मुद्दों पर समान राय शेयर करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि उनके बीच कोई बिटर डिवोर्स नहीं हुआ है. किरण ने आगे कहा, 'हम भी एक ही हाउसिंग सोसाइटी में रहते हैं. मेरी सास ऊपरी मंजिल पर रहती हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao (@raodyness)

अपनी दोनों एक्स पत्नियों के साथ रहते हैं आमिर 

किरण ने आगे बताया, 'रीना अगले दरवाजे पर रहती है और नुजहत (आमिर की चचेरी बहन) भी पास में रहती है. ऐसा इसलिए है क्योंकि हम असल में एक इंसान के तौर पर एक-दूसरे को पसंद करते हैं. मैं रीना के साथ घूमती हूं और नुजहत, आमिर से स्वतंत्र भी हैं. मेरी ननदें ऊपर की मंजिल पर रहती हैं और मैं उनके साथ समय बिताती हूं. ये ऐसे रिश्ते हैं जिन्हें आपको तलाक लेने पर नहीं खोना चाहिए. आमिर और मेरे बीच कोई बिटर डिवोर्स नहीं था. हो सकता है कि हम अलग हो गए हों कपल, लेकिन हम असल में एक परिवार हैं'. 

Trending news