Kiara Advani की YRF स्पाई यूनिवर्स में हुई एंट्री! क्या Hrithik Roshan और Jr NTR की फिल्म का बनेंगी हिस्सा? यहां है डिटेल्स
Advertisement
trendingNow11741220

Kiara Advani की YRF स्पाई यूनिवर्स में हुई एंट्री! क्या Hrithik Roshan और Jr NTR की फिल्म का बनेंगी हिस्सा? यहां है डिटेल्स

Kiara Advani War 2: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को लेकर हाल में खबर आई है कि वह YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बन गई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ फिल्म वॉर 2 में दिखाई दे सकती हैं. 

कियारा आडवाणी, ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर

Kiara Advani Entry to YRF Spy Universe: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बन गई हैं. यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स में एंटर होते ही कियारा आडवाणी ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर स्पाई फिल्म में भी अपनी जगह बना ली है. रिपोर्ट्स की मानें तो वॉर 2 (War 2) में ऋतिक रोशन के साथ जूनियर एनटीआर और फीमेल लीड कियारा आडवाणी होने वाले हैं. 

कियारा आडवाणी बनीं नई स्पाई यूनिवर्स की हीरोइन!

वायरल रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा आडवाणी (Kiara Advani YRF Spy Universe) ने यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया है. साथ ही कहा जा रहा है कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani War2) जल्द ही वॉर 2 की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं. रिपोर्ट्स में एक सोर्स का जिक्र करते हुए कहा गया है कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स और वॉर 2 की बात है तो इसके लिए कियारा आडवाणी बिल्कुल फिट बैठती हैं. YRF स्पाई यूनिवर्स एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लीग है और अब इस फ्रेंचाइजी से आने वाली हर फिल्म से आसमान छूने की उम्मीद है. कियारा इस समय टॉप पर हैं और यही कारण है कि आदित्य चोपड़ा उन्हें वॉर 2 के लिए चुन रहे हैं. 

अयान मुखर्जी कर रहे हैं वॉर 2 का डायरेक्शन!

खबरों के मुताबिक, अब वॉर 2 में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan War2), जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी लीड रोल निभाते दिखाई देने वाले हैं. साथ ही फिल्म फेमस फिल्ममेकर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) डायरेक्टर करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा की यह फिल्म धांसू एक्शन और जबरदस्त एंटरटेनमेंट लेकर आने वाली है. अब कियारा आडवाणी के फिल्म में एंटर होने की खबरें सामने आने के बाद फिल्मी फैंस में अपकमिंग स्पाई थ्रिलर फिल्म के लिए एक्साइ़टमेंट दोगुनी हो गई है.

Trending news