Katrina Kaif Birthday: 40 की हो गईं कैटरीना, विक्की कौशल के इस कमेंट ने जीत लिया लोगों का दिल
Advertisement
trendingNow11782599

Katrina Kaif Birthday: 40 की हो गईं कैटरीना, विक्की कौशल के इस कमेंट ने जीत लिया लोगों का दिल

Katrina Kaif Vicky Kaushal: शनिवार को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की मुंबई हवाई अड्डे से तस्वीरें आई थीं, जिसमें वे छुट्टियां मनाने के लिए विदेश जाते दिख रहे थे. अब विदेश से विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों के साथ विक्की का कमेंट लोगों का प्यार बटोर रहा है...

 

Katrina Kaif Birthday: 40 की हो गईं कैटरीना, विक्की कौशल के इस कमेंट ने जीत लिया लोगों का दिल

Happy Birthday Katrina Kaif: कैटरीना कैफ 16 जुलाई को 40 साल की हो गईं. रविवार को जन्मदिन मनाने के लिए कैटरीना और उनके पति विक्की कौशल छुट्टी पर विदेश निकल गए थे. लेकिन जन्मदिन पर जब विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए संदेश लिखा, तो उसने लोगों का दिल जीत लिया. हर कोई इसके लिए उनकी तारीफ कर रहा है. रविवार शाम को विक्की कौशल ने अपनी पत्नी के लिए रोमांटिक शुभकामनाएं पोस्ट की. हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि वे कहां कैटरीना का जन्मदिन मना रहे हैं. विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर कैटरीना के साथ दो तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वे एक-दूसरे को प्यार से देख रहे हैं.

जन्मदिन मुबारक
तस्वीरों के साथ विक्की के कमेंट ने लोगों का ध्यान खींचा. विक्की ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन लिखाः तुम्हारे जादू से आश्चर्यचकित हूं... हर रोज. जन्मदिन मुबारक हो, मेरे प्यार! कैटरीना जहां रेशमी केसरी रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं विक्की सफेद शर्ट में हैं. दोनों समुद्र के किनारे दिख रहे हैं. वैसे विक्की और कैटरीना ने कभी एक-दूसरे के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है. हालांकि वे कॉफी विद करण के छठे सीजन में साथ दिखे थे. उस समय कैटरीना ने कहा था कि उन्हें भरोसा है कि पर्दे पर भी विक्की के साथ उनकी जोड़ी बहुत अच्छी दिखेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

प्रेग्नेंसी की अटकलें
उल्लेखनीय है कि 2019 में पहली बार कैटरीना और विक्की की नजदिकियों की खबरें आई थीं. हालांकि उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की थी परंतु पहली बार वे कोरोना के फैलने से ठीक पहल 2020 में अंबानी द्वारा आयोजित होली पार्टी में साथ नजर आए थे. दोनों ने दिसंबर 2021 में शादी कर ली. कई लोगों को इस शादी ने चौंकाया था. दोनों की शादी के बाद से लगातार कैटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर भी अटकलें लगती रही हैं. दोनों के फैन्स गुड न्यूज का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच हाल में विक्की अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके के बढ़िया बॉक्स-ऑफिस परफॉरमेंस की वजह से सुर्खियों में रहे. उनकी अगली फिल्म होगी, सैम बहादुर है. वहीं कैटरीना इस दिवाली पर सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी.

 

Trending news