Kartik Aaryan का नया अवतार, फौजी बन वॉर जोन में आए नजर, बताई 8 मिनट के इस सीन की कहानी
Advertisement
trendingNow11911961

Kartik Aaryan का नया अवतार, फौजी बन वॉर जोन में आए नजर, बताई 8 मिनट के इस सीन की कहानी

Kartin Aaryan Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म है चंदू चैंपियन जिसमें वो इंडियन आर्मी के जवान की भूमिका में दिखेंगे. अब फिल्म से उन्होंने एक खास शॉट की तस्वीर शेयर की है.

 

Kartik Aaryan का नया अवतार, फौजी बन वॉर जोन में आए नजर, बताई 8 मिनट के इस सीन की कहानी

Kartik Aaryan Upcoming Movies: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) को लेकर खासे चर्चा में हैं. फिल्म की कहानी क्या है, कार्तिक का रोल कैसा है? इन सवालों के जवाब कार्तिक कै फैंस जानना चाहते हैं. खैर, इनके जवाब तो वक्त आने पर मिल ही जाएंगे लेकिन उससे पहले कार्तिक ने फिल्म का एक स्क्रीन शॉट शेयर कर फैंस की बेचैनी को बढ़ा दिया है. इस तस्वीर में कार्तिक फौजी बनकर वॉर जोन में नजर आ रहे हैं. 

साथ ही अपने इंस्टाग्राम पर कार्तिक ने फिल्म में 8 मिनट के इस सीन की कहानी भी बताई है कि इसे शूट करना कितना चैलेंज से भरा था. कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- यह 8 मिनट का लंबा सिंगल शॉट वॉर सीन सबसे चैलेंजिंग था और हां मेरे एक्टिंग करियर का सबसे यादगार शॉट भी बन गया. एक स्पेशल मेमोरी देने के लिए कार्तिक ने निर्देशक कबीर खान को थैंक्यू भी कहा.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

ये कार्तिक की फिल्म चंदू चैंपियन का एक शॉट है जिसका ऐलान कुछ महीनों पहले किया गया था. तभी से इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं इस 8 मिनट लंबे सीन को कार्तिक ने एक ही शॉट में कम्प्लीट किया जो वाकई काबिले तारीफ बात है. 

1965 के युद्ध पर बनी है फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म 1965 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुई जंग पर ये फिल्म बनी है जिसकी शूटिंग जम्मू-कश्मीर के अरु वैली से हुई. ये एक बायोपिक है जिसमे कार्तिक मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाने जा रहे हैं. जो इंडियन आर्मी में इलेक्ट्रॉनिक्स और मैकेनिकल इंजीनियर्स कोर में क्राफ्ट्समैन रहे. 1965 के युद्ध में लड़ते हुए मुरलीकांत ने दोनों पैर गंवा दिए थे लेकिन हौसला कभी पस्त नहीं होने दिया. उन्हें पैरालंपिक प्रतियोगिताओं में गोल्ड जीकर तिरंगे का मान हमेशा बढ़ाया ही है. अब इन्ही की जिंदगी को बड़े पर्दे पर जीते दिखेंगे कार्तिक आर्यन.

Trending news