Kartik Aaryan New Movie: कार्तिक आर्यन की झोली में गिरी एक और फिल्म, बड़े पर्दे पर अब जमकर करेंगे 'आशिकी'
Advertisement

Kartik Aaryan New Movie: कार्तिक आर्यन की झोली में गिरी एक और फिल्म, बड़े पर्दे पर अब जमकर करेंगे 'आशिकी'

Kartik Aaryan Movie: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए एक सनसनीखेज खुलासा किया है, उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है.

 

कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan New Movie Announcement: बॉलीवुड जगत में इन दिनों कार्तिक आर्यन का बोलबाला है, उनकी फिल्म 'भूल भुलैया' ने जबसे रिकॉर्ड तोड़े हैं, उसे देखकर कार्तिक को बॉलीवुड की आस माना जा रहा है. एक्टर के पास इस वक्त कई फिल्में लाइन अप हैं और अब एक और फिल्म का अनाउंसमेंट उन्होंने कर दिया है. जी हां, हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खुशखबरी शेयर की है, जिसके बाद एक्टर के फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे. एक्टर के इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

कार्तिन ने दी खुशखबरी

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अनाउंसमेंट किया है. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'आशिकी 3' के बारे में बताया है. एक्टर ने इस खुशखबरी  के बारे में बताते हुए लिखा 'अब तेरे बिन जी लेंगे हम... जहर जिंदगी का जी लेंगे हम...' यह दिलों को झकझोर देगा, बसु दा के साथ मेरी पहली फिल्म.' आपको  बता दें अब तक आशिकी फ्रेंचाइजी की दो फिल्में आ चुकी हैं. पहली फिल्म साल 1990 में आई थी और दूसरी फिल्म साल 2013 में और अब इसके तीसरे पार्ट की तैयारी है. 

 

 

कार्तिक की आने वाली फिल्में

आपको बता दें, कार्तिक आर्यन की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं. बीते दिनों ही उन्होंने जानकारी दी थी कि वह अपनी फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी. इसके अलावा वो फिल्म 'शहजादा' और फिल्म 'फ्रेडी में भी नजर आने वाले हैं. 'फ्रेडी' में उनके साथ अलाया एफ नजर आने वाली हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news