Karishma Tanna: एक्ट्रेस बनने के लिए खूब सुने ताने, पिता ने कर दिया था बात करना बंद, फिर एक जिद्द ने किया 'करिश्मा'
Advertisement
trendingNow11705098

Karishma Tanna: एक्ट्रेस बनने के लिए खूब सुने ताने, पिता ने कर दिया था बात करना बंद, फिर एक जिद्द ने किया 'करिश्मा'

Karishma Tanna Movies: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि जब उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने का फैसला किया था तो उनकी फैमिली ने किस तरह से रिएक्ट किया था. 

करिश्मा तन्ना

Karishma Tanna Films and Tv Shows: क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इनदिनों नई सीरीज स्कूप को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं. कंट्रोवर्शियल कंटेंट पर बनी स्कूप सीरीज में करिश्मा तन्ना लीड रोल में नजर आ रही हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने अपनी लाइफ और एक्टिंग जर्नी के बारे में बात की है. करिश्मा तन्ना का कहना है जब उन्होंने एक्ट्रेस बनने का फैसला किया तब उनके परिवार के लोगों ने खूब ताने सुनाए थे. यहां तक की एक्ट्रेस के पिता ने कई महीनों तक उनसे बात नहीं की थी...!

एक्ट्रेस बनने के लिए खूब सुने ताने!

करिश्मा तन्ना ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ के कई सीक्रेट्स खोले हैं. करिश्मा तन्ना ने बताया, जब वह पैदा हुई थीं, तब उनकी फैमिली में कोई खुश नहीं था, वह एक ऐसी गुजराती फैमिली से आती हैं, जहां लड़कों को ही वंश चलाने वाला माना जाता है. करिश्मा तन्ना ने बातों में बताया कि जब वह पैदा हुई थीं, तब फैमिली के प्रेशर में आकर उनके पिता करीब एक महीने तक उन्हें अस्पताल में देखने नहीं आए थे. करिश्मा तन्ना ने बताया, जब वह बड़ी हुईं तब उन्हें इन सब बातों के बारे में पता लगा तो उन्होंने ठान लिया वह अपने माता-पिता को वह सबकुछ देंगी जो एक बेटा कर सकता है.

करिश्मा तन्ना ने इंटरव्यू में बताया, जब वह 17 साल की हुईं तब उन्होंने एक्ट्रेस बनने के बारे में सोचा. उन्होंने अपनी फैमिली में इस बारे में बताया तो उनके परिवार के लोगों ने खूब ताने सुनाए. पिता ने कहा- यह इंडस्ट्री ठीक नहीं है, इसके बारे में कई बातें सुनी हैं लेकिन करिश्मा तन्ना ने तब ठान लिया था. करिश्मा ने बताया, उस समय सिर्फ उनकी मां ने साथ दिया फिर एक रिश्तेदार से पैसे उधार लेकर उन्होंने पोर्टफोलियो बनवाया और अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस और एड एजेंसी में बांट दिए. फिर एक दिन उन्होंने बालाजी से फोन आया और क्योंकि सास भी कभी बहू के लिए रोल मिला.

कई महीनों तक पिता ने नहीं की थी बात!

करिश्मा तन्ना ने बताया, जब उन्होंने एक्ट्रेस बनने का फैसला लिया था तब उनके पिता ने कई महीनों तक बात नहीं की थी. फिर जब उन्हें क्योंकि सास भी कभी बहू में काम करते हुए कई महीने हो गए और वह फेमस हो गईं. तब जाकर पिता ने एक दिन गर्व से कहा, 'तुम मेरा बेटा हो'. करिश्मा तन्ना ने अपने करियर को लेकर बात करते हुए कहा, कि कई टीवी शोज और फिल्म संजू करने के बाद उन्हें लगा था अब उनका करियर एकदम ग्रो करेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. करिश्मा ने कहा संजू के बाद कई महीनों तक वह घर पर खाली बैठी रही थीं, जिसके कारण वह डिप्रेशन में भी चली गई थीं. फिर उन्होंने अपनी मदद खुद की और मुश्किल दौर से निकलीं...! 

जरूर पढ़ें-

Uorfi Javed: क्या? पेड़ की छाल से उर्फी जावेद ने बनाया टॉप, लुक देख पीट लिया लोगों ने माथा!
Salman Khan के फैंस के लिए गुडन्यूज! 'भाईजान' मुंबई में बनाएंगे 19 मंजिला लग्जरी होटल, मिलेंगी ये सुविधाएं

Trending news