Karan Johar Nepotism: करण जौहर को स्टार किड ने दिया झटका, जिसे गोद में खिलाया उसने लॉन्चिंग का ऑफर ठुकराया
Advertisement

Karan Johar Nepotism: करण जौहर को स्टार किड ने दिया झटका, जिसे गोद में खिलाया उसने लॉन्चिंग का ऑफर ठुकराया

Bollywood Nepotism: हिंदी सिनेमा में करण जौहर का यह बड़ा योगदान है कि उन्होंने कई सारे सितारों के बच्चों को फिल्मों में लॉन्च किया है. वह कहते हैं कि जिनको उन्होंने लॉन्च किया, उनके बच्चों को भी भविष्य में लॉन्च करना चाहते हैं. लेकिन एक स्टार पुत्र ने उन्हें तगड़ा झटका दिया है. उनके लॉन्चिंग ऑफर को ठुकरा दिया है.

 

Karan Johar Nepotism: करण जौहर को स्टार किड ने दिया झटका, जिसे गोद में खिलाया उसने लॉन्चिंग का ऑफर ठुकराया

Star Kids In Bollywood: बॉलीवुड में खुल कर नेपोटिज्म करने वाले करण जौहर को जोर का झटका लगा है. जिस स्टार किड को बॉलीवुड में लॉन्च करने का ख्वाब उन्होंने बरसों तक देखा, वह टूट गया है. मीडिया में आ रही खबरें कह रही हैं कि शाहरुख और गौरी खान के बेटे आर्यन खान पर करण की लंबे समय से नजर थी कि वह उन्हें अपनी प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस से लॉन्च करेंगे. मगर ऐसा नहीं हो पाएगा. बॉलीवुड हंगामा की एक खबर में कहा गया है कि शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने करण जौहर का उन्हें फिल्मों बतौर हीरो लॉन्च करने का ऑफर ठुकरा दिया है.

एक नहीं, तीन बार कहा
फिल्मों में आने से पहले ही आर्यन सोशल मीडिया में काफी लोकप्रिय हैं और उनके करीब 23 लाख फॉलोअर हैं. आर्यन के फैन भी लंबे समय से इस खबर के इंतजार में हैं कि कब वह फिल्मों में पिता के अंदाज में एक्टिंग करते नजर आएंगे. परंतु सूत्र कह रहे कि फिलहाल आर्यन का इरादा अभिनय करने का नहीं है और वह पर्दे के पीछे रह कर सिनेमा बनाना चाहते हैं. उनकी इच्छा राइटर-डायरेक्टर बनने की है. बताया जा रहा है कि खान परिवार के बेहद करीबी करण जौहर ने खुद व्यक्तिगत रूप से आर्यन से कहा कि वह उन्हें फिल्मों में हीरो बना कर लॉन्च करना चाहते हैं, मगर आर्यन राजी नहीं हैं. सूत्र कह रहे हैं कि करण ने एक नहीं बल्कि तीन बार आर्यन के सामने धर्मा प्रोडक्शंस से लॉन्च करने का ऑफर रखा और हर बाद उन्हें ना में ही जवाब मिला. करण जौहर वर्षों से मीडिया में कहते रहे हैं कि जब आर्यन बड़े हो जाएंगे तो मैं ही उन्हें फिल्मों में लॉन्च करूंगा. वह मेरे बच्चे की तरह हैं. मैंने उन्हें गोद में खिलाया और आंखों के आगे बढ़ते देखा है.

नेपो-किड्स से नाराज जनता
बॉलीवुड से स्टार परिवारों के बच्चों को फिल्मों में लॉन्च करने वाले करण जौहर पर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद को बढ़ाने के खूब आरोप लगे हैं. खास तौर पर 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण समेत पूरे बॉलीवुड के पुराने फिल्मी घरानों पर नेपोटिज्म के आरोप लगे और दर्शकों ने नेपो-किड्स की फिल्मों का बायकॉट अभियान चला कर उन्हें बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप कर दिया. अब लोगों में स्टार किड्स के लिए पहले की तरह क्रेज नहीं दिखता. वैसे आर्यन का करण जौहर को लॉन्चिंग के लिए ना कहना, इस खान परिवार से उन्हें मिला दूसरा झटका है. इससे पहले शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी करण जौहर द्वारा लॉन्चिंग की योजना को ठुकरा चुकी हैं. वह अगले साल नेटफ्लिक्स की फिल्म आर्चीज में नजर आएंगी, जिसे जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news