karan Johar को पसंद आई यश की KGF, फिर भी बोले- ‘अगर बॉलीवुड ऐसी फिल्म बनाता तो हमारी..’
Advertisement
trendingNow11223627

karan Johar को पसंद आई यश की KGF, फिर भी बोले- ‘अगर बॉलीवुड ऐसी फिल्म बनाता तो हमारी..’

Karan Johar Statement on KGF:  करन जौहर एक जाने माने फिल्ममेकर हैं जिनकी सिनेमा के प्रति क्या सोच है काफी मायने रखता है. हाल ही में केजीएफ को लेकर उन्होंने जो कुछ कहा उसे लेकर उनके बयान की खूब चर्चा हो रही है.   

(फोटो - सोशल मीडिया)

Karan Johar on KGf: साउथ की फिल्मों का इन दिनों खूब बोलबाला है. एक के बाद एक फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट होती जा रही है. फिर चाहे पुष्पा हो, केजीएफ या आरआरआर. इन फिल्मो की बंपर कमाई को देख बॉलीवुड में भी खूब खलबली मची और अब बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर करन जौहर का भी इस पर रिएक्शन आया है लेकिन उन्होंने जो कहा है वो काफी हैरानी भरा है. जिससे उनका बयान काफी चर्चा में आ गया है. 

करन जौहर को पसंद आई केजीएफ

हाल ही में रिलीज यश स्टारर केजीएफ ने जो धूम मचाई वो सभी ने देखी. इस फिल्म ने कमाई के मामले में 1 हजार करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया. कई हफ्तों तक फिल्म थियेटर पर लगी रही और अब ओटीटी पर भी इसे खूब पसंद किया जा रहा है. जब एक इंटरव्यू में करन जौहर से इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने माना कि ‘वो भी केजीएफ के रिव्यू देखकर हैरान रह गए थे और इस फिल्म ने उन्हें सोचने पर मजबूर कर दिया. उन्हें फिल्म काफी पसंद आई लेकिन अगर ये फिल्म बॉलीवुड ने बनाई होती तो हमारी लिंचिंग हो जाती.’ ये बयान अब सोशल मीडिया पर छा गया है. 

बॉलीवुड के मेकर्स कर रहे हैं होड़

वहीं इसी इंटरव्यू में करन जौहर ने ये भी माना कि अब बॉलीवुड के फिल्म निर्देशकों को भी ये सोचने की जरूरत है कि वो क्या अच्छा कर सकते हैं और किस चीज़ में माहिर हैं और उन्हें वही करना भी चाहिए. उनके मुताबिक सभी होड़ में जुट जाते हैं और ये उन पर भी लागू होता है.     

पर्सनल लाइफ को लेकर कही ये बात

वहीं प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि करन जौहर ने पहली बार पर्सनल लाइफ पर भी अपना दिल खोलकर रख दिया. उन्होंने माना कि आज उन्हें एक लाइफ पार्टनर की जरूरत महसूस होती है लेकिन अब काफी देर हो चुकी है.  

यह भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खुली गडा इलेक्ट्रोनिक्स तो जेठालाल को आई नट्टू काका की याद, बोले – ‘वो जहां भी होंगे...’

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक 

 

Trending news