70 करोड़ में बनी फिल्म कमा ना पाई 7 करोड़ भी, 15 दिन पहले रिलीज फिल्म ने की बस मुट्ठी भर कमाई
Advertisement
trendingNow11954067

70 करोड़ में बनी फिल्म कमा ना पाई 7 करोड़ भी, 15 दिन पहले रिलीज फिल्म ने की बस मुट्ठी भर कमाई

Tejas Budget and Collection: 15 दिन पहले रिलीज हुई फिल्म तेजस बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. बजट और कलेक्शन का आंकड़ा देखेंगे तो दंग रह जाएंगे.  

70 करोड़ में बनी फिल्म कमा ना पाई 7 करोड़ भी, 15 दिन पहले रिलीज फिल्म ने की बस मुट्ठी भर कमाई

Kangana Ranaut Tejas: ये साल बॉलीवुड के लिए काफी खास रहा क्योंकि पिछले 2 सालों के मुकाबले फिल्म ज्यादा चलीं और उनकी तरफ दर्शकों का रिस्पॉन्स काफी पॉजीटिव है. लेकिन कुछ फिल्में फिर भी ऐसी रहीं जिन्हें से डूबसे से कोई नहीं बचा सका. ना ही प्रमोशन, ना ही उनका कन्टेंट और ना ही उनकी बड़ी स्टार कास्ट. ऐसी ही एक फिल्म 15 दिन पहले रिलीज हुई जिसका नाम है तेजस (Tejas). बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई. 

50 करोड़ के बजट में बनी थी फिल्म 
कंगना रनौत स्टारर ये फिल्म 70 करोड़ में बनकर तैयार हुई. फिल्म देशभक्ति के मुद्दे पर बेस्ड थी लिहाजा पूरी उम्मीद थी कि ये बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. इसे लेकर काफी समय से शोर सुनाई दे रहा था और इसकी चर्चा हर जगह हो रही थी. वहीं कंगना ने भी फिल्म के प्रमोशन में पूरी ताकत झोंक दी. लेकिन फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रेंग-रेंगकर महज 4 करोड़ 25 लाख तक ही कमा सकी. ऐसे में नुकसान किस हद तक हुआ है इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

वहीं कहा ये जा रहा है कि फिल्म के ओटीटी राइट्स में भी 15 करोड़ से ज्यादा में बिके हैं ऐसे में 20 करोड़ तक तो वसूले जा सकते हैं लेकिन लगभग 50 करोड़ का नुकसान मेकर्स को अभी भी झेलना होगा. 

नहीं चल रहीं कंगना की फिल्में
वैसे भले ही कंगना को बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता हो लेकिन पिछले कुछ सालों से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हो रही हैं. शुरुआत 2021 में आई थलाइवी से करें तो ये फिल्म भी वैसी नहीं चली जैसा अंदाजा लगाया जा रहा था जबकि इस रोल के लिए उन्होंने खूब पसीना बहाया था. इसके बाद धाकड़, चंद्रमुखी 2 भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. अब तेजस से उन्हें सबसे ज्यादा उम्मीद थी लेकिन इस फिल्म ने सबसे ज्यादा निराशा दी.        

Trending news