जब कम हाइट की वजह से कंगना का लोग उड़ाते थे मजाक, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द!
Advertisement

जब कम हाइट की वजह से कंगना का लोग उड़ाते थे मजाक, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द!

कंगना रनौत बॉलीवुड की क्वीन के नाम से जानी जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कंगना को अपने करियर के शुरुआत में लोगों के ताने मिला करते थे. लोग उन्हें उनकी हाइट की वजह से नीचा दिखाया करते थें. 

 

जब कम हाइट की वजह से कंगना का लोग उड़ाते थे मजाक, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द!

Kangana ranaut recalls struggle days: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वो हमेशा बिना फिल्टर के बात करती हैं, चाहे उनकी बातों का लोगों को बुरा ही क्यों ना लगे. अक्सर उनकी बेबाकी ही उनकी परेशानी बनती है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना का सीधे मुंह बात करना बहुत लोगों को रास नहीं आता, लेकिन इससे कंगना को जरा भी फर्क नहीं पड़ता. कुछ दिनों पहले कंगना ने अन्नया पांडेय (Ananya pandey) के स्ट्रगल का मजाक उड़ाया था जो काफी सुर्खिंयों में छाया हुआ था. अब हाल ही में कंगना ने ख़ुद के स्ट्रगल दिनों को करते हुए बताया कि किस तरह लोग उन्हें उनकी हाइट की वजह से ताने मारा करते थे .

कम हाइट की वजह से मिलते थे ताने
कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी हाइट की वजह से उन्हें अपने शुरुआती दिनों में बहुत दिक्कतों का समना करना पड़ा था. लोग उन्हें कदम कदम पर ये एहसास दिलाते थे कि वो किसी काम की नहीं हैं. बता दें कंगना ने अपना घर 12 साल की उम्र में छोड़ दिया था. उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. कंगना ने बताया कि, "लोग उन्हें मॉडलिंग में हमेशा नीचा दिखाया करते थे. 
'क्योंकि उनको लगता था कि दिल्ली में रैप मॉडल ज्यादा होते हैं. उसके लिए 5'11 से 6 फिट की हाइट चाहिए होती है लड़कियों की और मेरी 5'7 की हाइट है. मैं सारा दिन बैठी रहती थी. मुझे कहते थे आज भी काम नहीं मिला तुम्हें, तुम्हारा कुछ नहीं होने वाला मॉडलिंग में. फिर मुझे कैटलॉग (शूट) और विज्ञापन मिलने लगे, जहां मुझे दूसरों के पीछे खड़ा होना पड़ता था. मैं साड़ी के कैटलॉग शूट के लिए मुंबई आई थी, लेकिन ये उस समय मेरे खर्चों में मेरी मदद करता था".

2006 से बॉलीवुड में रखा कदम
कंगना रनौत ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2006 में आई गैंगस्टर फिल्म से की थी. उसके बाद उन्होंने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी हैं. आज कंगना रनौत का नाम बॉलीवुड की सक्सेसफुल हिरोइन के नामों में शामिल है. 

Trending news