Tiger 3 की रिलीज से पहले ये क्या बोल गए कबीर खान, मिनटों में वायरल हो गया बयान
Advertisement
trendingNow11923025

Tiger 3 की रिलीज से पहले ये क्या बोल गए कबीर खान, मिनटों में वायरल हो गया बयान

Tiger 3 फिल्म के रिलीज होने से पहले डायरेक्टर कबीर खान ने इस फिल्म को लेकर बातचीत की. इस दौरान कबीर ने फिल्म को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है.

 

कबीर खान और टाइगर 3 फिल्म पोस्टर

Kabir Khan on Tiger 3: सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. ये फिल्म 12 नवंबर को रिलीज हो रही है जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ लंबे वक्त बाद स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे. फिल्म रिलीज होने से पहले 'टाइगर' फिल्म के पहले पार्ट यानी कि 'एक था टाइगर' के डायरेक्टर कबीर सिंह ने इस फिल्म को लेकर खुलकर बात की. साथ ही बताया कि वो किस चीज को लेकर इतना परेशान हैं.

फ्रेंचाइजी के साथ लगाव
कबीर खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस फिल्म को लेकर बातचीत की. कबीर खान ने कहा- 'मेरी हमेशा से इसके प्लान का हिस्सा बनने की इच्छा रही है. क्योंकि वो मैं ही हूं जिसने एक था टाइगर के साथ टाइगर बनाया. इस फ्रेंचाइजी के साथ मेरा खास लगाव है. मेरी फिल्म को रिलीज हुए लंबा वक्त बीत चुका है, लेकिन मुझे आज भी इस पर गर्व है.'

 

 

बेसब्री से कर रहा हूं इंतजार
इसके साथ ही कबीर खान ने कहा- 'मैं इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. इसकी कहानी जानने के लिए एक्साइटेड हूं. टाइगर इस बार किस मिशन पर निकलेगा और शाहरुख खान किस तरह से उसका साथ देंगे. ये सब जानने के लिए बेताब हूं. मेरी प्लानिंग है कि मैं इसे बड़े लेवल पर दर्शकों के बीच तालियां बजाते हुए देखूं. यश राज फिल्म्स मेरे लिए घर जैसा है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kabir Khan (@kabirkhankk)

 

2012 में रिलीज हुई थी 'एक था टाइगर'
'एक था टाइगर' फिल्म 15 अगस्त, 2012 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान टाइगर और कैटरीना जोया के किरदार में है. फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी. इसका निर्देशन कबीर खान ने किया था. इसके बाद साल 2017 में 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हुई और इसने भी बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया तो वहीं 'टाइगर 3' का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है.

Trending news