अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिला, फिर भी शामिल नहीं हो पाएंगे Jr NTR! ये वजह बनी अड़चन
Advertisement
trendingNow12066629

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिला, फिर भी शामिल नहीं हो पाएंगे Jr NTR! ये वजह बनी अड़चन

Jr NTR Movies: लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता मिलने के बाद भी जूनियर एनटीआर अयोध्या नहीं जा पाएंगे. कहा जा रहा है कि जूनियर एनटीआर अपकमिंग फिल्म देवरा के शूटिंग शेड्यूल से पूरी तरह पैक्ड हैं.

जूनियर एनटीआर

Jr NTR Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री के कई सितारों को न्योता दिया है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से रजनीकांत, चिरंजीवी, राम चरण, जूनियर एनटीआर (Jr NTR), प्रभास समेत कई सेलेब्स को अयोध्या राम मंदिर के भव्य समारोह के लिए इनवाइट किया गया है. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए इनविटेशन भेजने की खबरों के बीच सामने आया है कि जूनियर एनटीआर राम मंदिर (Ram Mandir) प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो जूनियर एनटीआर भव्य समारोह का हिस्सा प्रोफेशनल कारणों से नहीं बन पाएंगे. 

क्या राम मंदिर समारोह का हिस्सा नहीं बन पाएंगे Jr NTR?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूनियर एनटीआर (Jr NTR Movies) इन दिनों अपकमिंग फिल्म देवरा की शूटिंग में खूब बिजी चल रहे हैं. शूटिंग का शेड्यूल कई एक्शन सीन्स और महत्वपूर्ण शॉट्स से पैक्ड है. ऐसे में कहा जा रहा है कि जूनियर एनटीआर शायद ही अयोध्या में राम मंदिर  प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बन पाएंगे. Glute की एक रिपोर्ट की मानें तो जूनियर एनटीआर को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता मिला था लेकिन वह पहुंच नहीं पाएंगे. कहा जा रहा है कि एक्टर के कुछ कमिटमेंट्स हैं जो प्रॉयरिटी पर हैं.

इन सितारों को मिला है राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता

रिपोर्ट्स की मानें तो अब तक कई सेलेब्स को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता दिया जा चुका है. राम मंदिर भव्य समारोह के लिए न्योता पाने वालों की लिस्ट में जूनियर एनटीआर के साथ विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर,  आलिया भट्ट, अनुपम खेर, अजय देवगन, रजनीकांत,  प्रभास, धनुष, मोहनलाल, यश, ऋषभ शेट्टी समेत कई सेलेब्स का नाम शामिल है. वहीं जूनियर एनटीआर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आरआरआर के बाद एक बार फिर बॉक्स ऑफिस हिलाने की तैयारी कर रहे हैं. जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा साल 2024 में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है.

Trending news