Jr NTR Birthday: 7 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रहे हैं जूनियर एनटीआर, कभी सुपरस्टार की एक झलक देखने पहुंचे थे 10 लाख फैंस; सरकार ने चलवाई थीं स्पेशल ट्रेनें!
Advertisement
trendingNow11703442

Jr NTR Birthday: 7 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रहे हैं जूनियर एनटीआर, कभी सुपरस्टार की एक झलक देखने पहुंचे थे 10 लाख फैंस; सरकार ने चलवाई थीं स्पेशल ट्रेनें!

Jr NTR Interesting Facts: जूनियर एनटीआर की फैन-फॉलोइंग लाजवाब है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सालों पहले सुपरस्टार की एक झलक देखने के लिए 10 लाख फैंस इकठ्ठा हुए थे. अगर नहीं, तो आइए यहां जानते हैं किस्सा...

जूनियर एनटीआर

Jr NTR Movies: आरआरआर से ग्लोबल स्टार बने जूनियर एनटीआर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. महज 7 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रहे सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फैन-फॉलोइंग कितनी तगड़ी है, आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि 19 साल पहले सुपरस्टार की एक झलक देखने के लिए 10 लाख फैंस इकठ्ठा हुए थे. जी हां...यह सुनने में काफी अतरंगी है लेकिन सच है कि जूनियर एनटीआर को सिर्फ देखने के लिए 10 लाख फैंस पहुंचे थे, इतना ही नहीं इन फैंस के लिए सरकार ने स्पेशल ट्रेनें तक चलवाई थीं. 

Jr NTR की एक झलक देखने को इकठ्ठा हुए थे 10 लाख फैंस!

सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है और इसका सबूत 19 साल पहले का वह किस्सा है, जिसे सुनकर आज भी लोग हैरान रह जाते हैं. यह किस्सा जूनियर एनटीआर ने द कपिल शर्मा शो में खुद सुनाया था. साल 2004 में जब जूनियर एनटीआर की फिल्म आंध्र वाला रिलीज हुई थी, तब फिल्म का एक इवेंट रखा गया था. 

जूनियर एनटीआर ने किस्सा सुनाते हुए कहा- उनकी फिल्म के ऑडियो लॉन्च इवेंट पर 10 लाख फैंस उन्हें देखने के लिए पहुंचे थे. तब सरकार को फैंस के लिए 10 स्पेशल ट्रेन अलग से चलवानी पड़ी थीं. एक्टर ने बताया था- अच्छा रहा कि कोई धक्कामुक्की नहीं हुई और ना कोई एक्सीडेंट या भगदड़. जूनियर एनटीआर ने बताया था, वह खुद हैरान रह गए थे कि उनके लिए फैंस की इतनी भीड़ उमड़ आई. 

7 साल की उम्र से कर रहे हैं काम!

रिपोर्ट्स की मानें तो जूनियर एनटीआर महज 7-8 साल की उम्र से फिल्मी दुनिया का हिस्सा हैं. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करना शुरू कर दिया था. कहा जाता है कि 8 साल की उम्र में जूनियर एनटीआर ने अपने दादा की फिल्म ब्रह्मर्षि विश्वमित्रा में काम किया था. फिर बाद में वह रामायण में राम के किरदार में भी नजर आए थे. उस दौरान रामायण को बेस्ट चिल्ड्रेन फिल्म का अवार्ड मिला था. 

जरूर पढ़ें- 

अपनी ही ड्रेस में उलझ गई उर्फी, कैमरों के सामने खूब हुई किरकिरी
Aashram 3 की ‘बबीता’ की नई फोटो से सोशल मीडिया पर मचा कोहराम, सामने से खुले टावल गाउन में एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें!

Trending news