Kangana Ranaut Video: जया बच्चन ने कंगना को किया इग्नोर, 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग से सामने आया ऐसा वीडियो
Advertisement

Kangana Ranaut Video: जया बच्चन ने कंगना को किया इग्नोर, 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग से सामने आया ऐसा वीडियो

Kangana Ranaut Viral Video: कंगना रनौत और जया बच्चन का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में जया बच्चन कंगना को इग्नोर करती दिखाई दे रही हैं. 

 

Kangana Ranaut Video: जया बच्चन ने कंगना को किया इग्नोर, 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग से सामने आया ऐसा वीडियो

Jaya Bachchan Kangana Ranaut Video: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और जया बच्चन दोनों ही अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं. हाल ही में इन दोनों का आमना-सामना हुआ तो सोशल मीडिया पर एक शानदार वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यूं तो कंगना रनौत किसी भी अवॉर्ड इवेंट और फिल्मों की स्क्रीनिंग में बेहद कम ही शिरकत करती दिखाई देती हैं लेकिन एक्ट्रेस हाल ही में 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. 

तमाम स्टार्स ने की शिरकत 

महानायक अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंग्पा, परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता जैसे कलाकारों से सजी फिल्म 'ऊंचाई' की हाल में ही स्पेशल स्क्रीनिंग हुई जिसका आयोजन अनुपम खेर ने किया. 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग में अक्षय कुमार, सलमान खान, कंगना रनौत, अभिषेक बच्चन, भाग्यश्री से लेकर तमाम बड़े स्टार्स पहुंचे. इस दौरान हुआ कुछ ऐसा कि फैंस की नजरें बस एक ही वीडियो पर टिक कर रह गई है. 

खूब वायरल हो रहा है जया-कंगना का वीडियो 

जी हां, 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग में जया बच्चन कंगना रनौत को साफ इग्नोर करती नजर आ रही हैं जिसे देख फैंस ने तुरंत नोटिस किया और कमेंट्स की बारिश करना शुरू कर दिया. वहीं एक अन्य वीडियो भी सामने आया है जिसमें अमिताभ बच्चन-जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन कंगना रनौत के साथ गले लगते तो हंसी मजाक करते दिख रहे हैं.

जया बच्चन ने किया कंगना रनौत को इग्नोर

जया बच्चन और कंगना रनौत का ये वाकया वीडियो में कैद हो गया. कंगना के सामने जया बच्चन काफी देर तक खड़ी नजर आती हैं वह भाग्यश्री से मिलने के बाद अनुपम खेर से भी मिलती हैं लेकिन मणिकर्णिका फेम कंगना को अनदेखा कर देती हैं. इस वीडियो में कंगना के हाव-भाव देख भी आप यही कहेंगे कि मिसेज बच्चन ने एक्ट्रेस को इग्नोर किया. हालांकि कंगना ने काफी संजीदगी के साथ इस मामले को संभाला और स्माइल करती रहीं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news