'कितनी शर्म की बात है मेरे 53 साल के करियर में...' Animal डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा पर जावेद अख्तर ने किया तीखा वार
Advertisement
trendingNow12160273

'कितनी शर्म की बात है मेरे 53 साल के करियर में...' Animal डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा पर जावेद अख्तर ने किया तीखा वार

Javed Akhtar: बॉलीवुड के जाने-माने राइटर और गीतकार जावेद अख्तर ने हाल ही में फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की रणबीर कपूर की 'एनिमल' पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए तीखा वार किया है. जावेद अख्तर ने 'एनिमल' पर संदीप रेड्डी वांगा के कमेंट पर नाराजगी जताते हुए उन्हें जवाब दिया है.

Animal डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा पर जावेद अख्तर ने किया तीखा वार

Javed Akhtar On Sandeep Reddy Vanga: बॉलीवुड के दिग्गज स्क्रीन प्ले राइटर और गीतकार जावेद अख्तर ने हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के कमेंट पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए निर्देशक पर तीखा वार किया है. दरअसल, इस विवाद की शुरुआत जावेद अख्तर के एक बयान से हुई थी, जिसमें उन्होंने फिल्म के 'जूते चाटने' वाले डायलॉग का जिक्र करते हुए कहा था, 'मेरा मानना ​​है कि आज के यंग फिल्ममेकर्स के लिए ये परीक्षा की घड़ी है'. 

उन्होंने आगे कहा, 'वे किस तरह के किरदार लोगों के सामने पेश करना चाहते हैं. जैसे अगर कोई ऐसी फिल्म, जिसमें कोई पुरुष किसी महिला से अपने जूते चाटने के लिए कहता है या कोई पुरुष कहता है कि महिला को थप्पड़ मारना ठीक है और ये फिल्म सुपर डुपर हिट है तो यह बहुत खतरनाक है'. इसके बाद डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने बीते दिनों जावेद अख्तर पर निशाना साधते हुए आलोचना की थी. डायरेक्टर ने उनके बेटे और निर्देशक फरहान अख्तर के प्रोडक्शन की वेब सीरीज की याद दिलाई जिसमें गालियां हैं. 

fallback

संदीप रेड्डी वांगा पर जावेद अख्तर का पलटवार

वहीं, अब जावेद अख्तर ने संदीप रेड्डी वांगा पर पलटवार करते हुए कहा, 'मैं फिल्ममेकर की आलोचना नहीं कर रहा था. मेरा मानना ​​है कि डोमेस्टिक सोसाइटी में उन्हें कई और 'एनिमल' बनाने का पूरा हक है. मुझे तो बस दर्शकों की चिंता थी डायरेक्टर की नहीं. उन्हें किसी भी तरह की फिल्म बनाने का पूरा अधिकार है'. जावेद ने आगे कहा, 'उन्होंने फिल्म नहीं देखी है, बल्कि इसके बारे में बस सुना है'. गीतकार जावेद अख्तर ने आगे कहा, 'जब उन्होंने मुझे जवाब दिया तो मुझे सम्मानित और अच्छा महसूस हुआ'. 

'हम इसका सपोर्ट नहीं करते...' बेटे वेदांत की तुलना दूसरे स्टार किड्स से करना पसंद नहीं करते आर माधवन

fallback

संदीप रेड्डी वांगा पर बोले जावेद अख्तर  

जावेद अख्तर ने आगे कहा, 'मेरे 53 साल के करियर में उन्हें एक भी फिल्म, एक स्क्रिप्ट, एक सीन, एक डायलॉग, एक गाना नहीं मिल सका. इसलिए उन्हें मेरे बेटे की कंपनी में जाना पड़ा और एक टीवी सीरियल ढूंढना पड़ा. उसमें ना तो फरहान ने एक्टिंग किया, ना ही डायरेक्शन किया और ना ही लिखा. उनकी कंपनी ने इसे प्रोड्यूस किया. वे कंपनी बहुत बड़ी बन चुकी है. आजकल एक्सेल जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियां बहुत सारी चीजें बनाती हैं, तो उनमें से एक ये है. उन्होंने इसका जिक्र किया. 53 साल के करियर में तुम कुछ भी नहीं निकाल पाए? कितनी शर्म की बात है'.

Trending news