Indian Idol 1 कंट्रोवर्सी में नया टर्न, अब अभिजीत सावंत ने सनसनीखेज आरोपों पर तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow11965732

Indian Idol 1 कंट्रोवर्सी में नया टर्न, अब अभिजीत सावंत ने सनसनीखेज आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

Indian Idol Controversy: इंडियन आइडल सीजन 1 के रनर अप अमित साना के सनसनीखेज आरोपों के बाद विनर अभिजीत सावंत ने चुप्पी तोड़ दी है. अभिजीत सावंत का कहना है कि 20 साल के बाद इसपर बात करने का कोई मतलब नहीं समझते.

इंडियन आइडल 1 विनर अभिजीत सावंत

Indian Idol Season 1 Winner Controversy: इंडियन आइडल सीजन 1 की विनर कंट्रोवर्सी बीते कुछ दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. सिंगिंग रिएलिटी शो के सीजन 1 के रनरअप रहे अमित साना (Amit Sana) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जहां उन्होंने इंडियन आइडल के मेकर्स पर बड़ा आरोप लगाया था. अमित साना का कहना था कि फिनाले से दो दिन पहले उनके लिए वोटिंग लाइन्स बंद कर दी गई थीं, जिसकी वजह से वह हार गए थे. अमित साना के इन सनसनीखेज आरोपों पर इंडियन आइडल सीजन 1 के विनर रहे अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant) ने अपना  रिएक्शन दिया है. 

अभिजीत सावंत ने क्या कहा?

अभिजीत सावंत ने नेटवर्क 18 को हाल ही में इंटरव्यू दिया है. जहां सिंगर ने अमित साना के बारे में बात करते हुए कहा- वह बहुत सीधा है, मैंने कई कॉम्पिटिशन में हिस्सा लिया है. किसी कॉम्पिटिशन को हारने की कई वजहें होती हैं. यह केवल एक चीज नहीं है. उसे यह नहीं भूलना चाहिए कि वह रनरअप था. ऐसा नहीं था कि शो में हम दो ही टैलेंटेड लोग थे. उस कॉम्पिटिशन में और भी कई टैलेंटेड थे. अभिजीत सावंत ने साथ ही कहा, मुझे लगता है कि उनके लोगों ने ऐसा कहा होगा और यह इमोशनली भी हो सकता है. 

इंटरनेशनल टीम कर रही थी मॉनिटर

अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant Indian Idol Winner) ने अपने इंटरव्यू में बताया, हमें पूरा इंडिया वोट कर रहा था. यह कैसे हो सकता है कि एक शख्स को वोट मिल रहे थे और दूसरे को नहीं. इंडियन आइडल सीजन 1 को इंटरनेशनल टीम भी मॉनिटर कर रही थी. अभिजीत ने बताया, मुझे याद वह हर समय सेट पर मौजूद रहते थे. अभिजीत सावंत ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, कि वह दो दशक के बाद इस पर बात करने का कोई मतलब नहीं समझते हैं.

Trending news