World Cup 2023: ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह, श्रेया घोषाल और अरिजीत लगाएंगे ग्लैमर का तड़का, ये सितारे भी मचाएंगे धमाल
Advertisement

World Cup 2023: ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह, श्रेया घोषाल और अरिजीत लगाएंगे ग्लैमर का तड़का, ये सितारे भी मचाएंगे धमाल

World Cup की ओपनिंग सेरेमनी में जहां कई देशों के दिग्गज खिलाड़ियों पर सभी नजर टिकी होगी तो वहीं बॉलीवुड हस्तियां भी इस सेरेमनी में ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आएंगी. जानें कौन-कौन सी हस्तियां शामिल होंगी.

 

वनडे वर्ल्ड कप 2023 ये सितारे ओपनिंग सेरेमनी में होंगे शामिल

ICC Odi World Cup 2023: खेल जगत के प्रेमियों की नजर 5 अक्टूबर पर टिकी हुई है. ये दिन इन क्रिकेटर्स और फैंस के लिए काफी अहम है क्योंकि इसी दिन से आईसीसी ओडीआई वर्ल्डकप 2023 का आगाज हो रहा है. वर्ल्डकप की ओपनिंग सेरेमनी में जहां कई देशों के दिग्गज खिलाड़ियों पर सभी की नजर टिकी होगी तो वहीं बॉलीवुड हस्तियां भी इस सेरेमनी में ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आएंगी. खबरों की मानें तो ओपनिंग सेरेमनी में सिनेमाजगत की कई हस्तियां स्टेज पर परफॉर्म करेंगी और इस ओपनिंग सेरेमनी को और भी खास बना देंगी.

4 अक्टूबर को होगी ओपनिंग सेरेमनी
वर्ल्डकप (World Cup) का पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होगा. पहले मैच की शुरुआत 5 अक्टूबर को होगी तो वहीं ओपनिंग सेरेमनी एक दिन पहले यानी 4 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगी. इस शाम को धमाकेदार बनाने के लिए बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों को न्योता भेजा गया है.

 

 

ये सितारे करेंगे परफॉर्म 
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार वर्ल्डकप की ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह, आशा भोसले, श्रेया घोषाल के अलावा अरिजीत सिंह शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा तमन्ना भाटिया और वरुण धवन के भी आने की उम्मीद है. इसके साथ ही शंकर महादेवन के नाम की सुगबुगाहट तेज है. ऐसे में फैंस क्रिकेट में बॉलीवुड हस्तियों का ग्लैमर का तड़का देखने के लिए काफी बेसब्र हैं.

 

 

 

 

 

7 बजे से शुरू होगी सेरेमनी

खबरों की मानें तो ये ओपनिंग सेरेमनी 4 अक्टूबर को शाम 7 बजे से शुरू होगी. इसमें लेजर शो के साथ पटाखों की आतिशबाजी भी देखने को मिलेगी. रिपोर्ट्स की मानें तो इस समारोह में गुजराती संस्कृति की भी झलक देखने को मिल सकती है. इतना ही नहीं, ओपनिंग सेरेमनी के दिन को कैप्टन डे के रूप में मनाया जा रहा है. इसी वजह से वर्ल्डकप की सभी टीमों के कैप्टन इस ओपनिंग सेरेमनी में मौजूद रहेंगे.  

Trending news