Hrithik Roshan Fan: गर्लफ्रेंड के एक्स-बॉयफ्रेंड से गले लगने के बाद ऋतिक ने फैन को दिया धक्का, लोग भड़के
topStories1hindi1469022

Hrithik Roshan Fan: गर्लफ्रेंड के एक्स-बॉयफ्रेंड से गले लगने के बाद ऋतिक ने फैन को दिया धक्का, लोग भड़के

Hrithik Roshan Girl Friend: ऋतिक रोशन का नया वीडियो सुर्खियों में है. इसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड के एक्स बॉयफ्रेंड को गले लगा कर दरवाजे से बाहर आ रहे हैं. लेकिन जिस बात ने लोगों को नाराज किया, वह है ऋतिक इसी वीडियो में अपने एक फैन को हाथ से पीछे धकेल रहे हैं. क्या फैन के साथ ऐसा करना चाहिएॽ

 

Hrithik Roshan Fan: गर्लफ्रेंड के एक्स-बॉयफ्रेंड से गले लगने के बाद ऋतिक ने फैन को दिया धक्का, लोग भड़के

Hrithik Roshan Saba Azad: पिछले दिनों आई ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर सकी, लेकिन वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. वजह है उनकी पर्सनल लाइफ. 47 साल के ऋतिक अपने से 11 साल छोटी सिंगर-एक्टर सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. दो दिन पहले ऋतिक और सबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें ऋतिक और सबा के साथ सबा के एक्स-बॉयफ्रेंड इमाद शाह नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के बाद इसी समय का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें ऋतिक सबा के एक्स-बॉयफ्रेंड इमाद शाह को गले लगाने के बाद होटल से बाहर निकल रहे हैं और रास्ते में आए अपने फैन को धक्का दे रहे हैं. यह फैन उनसे सेल्फी लेने का आग्रह कर रहा था.

बंद किया ऋतिक को फॉलो करना
ऋतिक के इस नए वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग भड़के हुए हैं और उन्हें खरी-खरी सुना रहे हैं. वीडियो में साफ है कि एक नौजवान ऋतिक की तरफ बढ़ता है कि सेल्फी ले और तभी ऋतिक हाथ से उसे धकेल देते हैं क्योंकि पीछे-पीछे उनकी गर्लफ्रेंड आ रही है. यह वीडियो देखने पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा है कि यह वीडियो देखने के बाद मैंने उन्हें फॉलो करना बंद कर दिया है. एक अन्य यूजर ने ऋतिक क नसीहत देते हुए लिखाः यह क्या बर्ताव है ऋतिक सर. वो प्यार से सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट कर रहा था. भूलो मत इन्हीं लोगों की वजह से तुम लोग इतने सिर चढ़े हुए हो.

साउथ के स्टार्स से की तुलना
ऋतिक की इस हरकत पर लोगों का गुस्सा इतने से ही शांत नहीं हुआ. एक यूजर की प्रतिक्रिया थी, शेम ऋतिक! तुम उसे विनम्रता से इंकार भी कर सकते थे. लोगों को इस तरह धक्का मत दो. यूं ही नहीं साउथ के स्टार्स के पीछे अब लोग ज्यादा क्रेजी हो रहे हैं. उनसे सीखो. ऋतिक हाल में असम से अपनी फिल्म फाइटर के शूटिंग शेड्यूल से मुंबई लौटे हैं. उसके बाद वह सबा के साथ एक होटल में डिनर करने गए थे. इसी के वीडियो में जब वह होटल से बाहर आ रहे हैं तो उन्हें सबा के एक्स-बॉयफ्रेंड, एक्टर नसीरूद्दीन शाह के बेटे इमाद के गले लगते देखा सकता है. उनके बाद सबा भी इमाद के गले लग रही हैं. मगर जब ऋतिक बाहर आते हैं तो अपने फैन को हाथ से पीछे धकेलते दिख रहे हैं. फिलहाल इन आलोचनाओं पर ऋतिक ने चुप्पी साध रखी है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news