41 साल पहले आई इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं Hema Malini, बिग बी थे हीरो
Advertisement
trendingNow11917162

41 साल पहले आई इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं Hema Malini, बिग बी थे हीरो

Hema Malini Satte Pe Satta: हेमा ने कहा, फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हो रही थी और उस वक्त श्रीनगर बेहद खूबसूरत था. ओबेरॉय होटल के पास एक फार्महाउस था जहां हम ठहरे हुए थे. हमने गुलमर्ग और पहलगाम में भी शूटिंग की थी. 

41 साल पहले आई इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं Hema Malini, बिग बी थे हीरो

Hema Malini Birthday: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) आज अपना 75 वां जन्मदिन मना रही हैं. हेमा ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है जिनमें से एक 1982 में आई फिल्म सत्ते पे सत्ता (Satte Pe Satta) भी है. एक टीवी शो में बतौर मेहमान पहुंचीं थीं तब हेमा ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की यादों को शेयर किया. उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग खास इसलिए थी क्योंकि इस दौरान वो प्रेग्नेंट थीं. धर्मेंद्र से शादी के बाद वो पहली बार अपने बच्चे को जन्म देने वाली थीं और ईशा देओल उनके पेट में थीं.

fallback

कश्मीर में हुई थी शूटिंग

हेमा ने कहा, फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हो रही थी और उस वक्त श्रीनगर बेहद खूबसूरत था. ओबेरॉय होटल के पास एक फार्महाउस था जहां हम ठहरे हुए थे. हमने गुलमर्ग और पहलगाम में भी शूटिंग की थी. मैं कहूँगी कि कश्मीर जन्नत है. हर किसी को ये फिल्म बेहद पसंद आई थी. मैंने भी शूटिंग खूब एंजॉय की. मुझे पता चला कि फिल्म में सात भाईयों की कहानी है. सभी एक्टर्स जो भाईयों का रोल प्ले कर रहे थे, उनके साथ काम करके खूब मजा आया.

fallback

नहीं बन पाया रीमेक

बता दें कि इस फिल्म में हेमा के अपोजिट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) थे. इसके अलावा फिल्म में शक्ति कपूर (Shakti Kapoor), सचिन पिलगांवकर (Sachin Pilgaonkar), पेंटल, कंवलजीत सिंह जैसे सितारे में भी नजर आये थे. अमजद खान ने शो में विलेन का रोल प्ले किया था. फिल्म हिट रही थी और इसे यूनिक कॉन्सेप्ट के चलते पसंद किया गया था. कुछ सालों पहले कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने इस फिल्म का रीमेक बनाने की प्लानिंग की थी. वो इस फिल्म के रीमेक में नए चेहरों को मौका देना चाहती थीं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और फिल्म नहीं बन पाई. 

Trending news