August Calander: अगस्त में रहेगी थिएटरों में हलचल, लेकिन क्या बॉलीवुड लगा पाएगा बॉक्स ऑफिस पर सिक्सर
Advertisement
trendingNow11801809

August Calander: अगस्त में रहेगी थिएटरों में हलचल, लेकिन क्या बॉलीवुड लगा पाएगा बॉक्स ऑफिस पर सिक्सर

Bollywood August Release: अगस्त आने को तैयार है. बॉलीवुड के लिए यह महीना खास है. इस महीने जाने-पहचाने चेहरों वाली छह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आनी हैं. जिनमें 11 अगस्त को दो सीक्वल, गदर 2 और ओ माई गॉड 2 में आमने-सामने की टक्कर में होंगी. इन दोनों फिल्मों से बॉलीवुड को उम्मीद है.

 

August Calander: अगस्त में रहेगी थिएटरों में हलचल, लेकिन क्या बॉलीवुड लगा पाएगा बॉक्स ऑफिस पर सिक्सर

August 2023 Calander: इस महीने बॉलीवुड की थियेटरों में रिलीज होने वाली फिल्मों के साथ-साथ रजनीकांत (Rajnikanth) स्टारर जेलर (Jailer) साउथ की भाषाओं के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन (Heart Of Stone) ओटीटी पर आएगी. महीने के पूरे लाइन-अप के बीच फिलहाल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर ओ माई गॉड 2 सेंसर से उलझी है. फिल्म में करीब 25 कट और ए सेर्टिफिकेट सुझाया गया है. परंतु मेकर्स इससे संतुष्ट नहीं हैं. डर है कि इस फिल्म से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं. खैर, एक नजर उन छह फिल्मों पर, जो अगस्त में थिएटरों में आ रही हैं.

1. जेलरः सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajnikanth) की जेलर तमिल, तेलुगु और हिंदी में सिनेमाघरों में आने को तैयार है. यह इस महीने की पहली बड़ी रिलीज होगी. जेलर 10 अगस्त को थियेटरों में आएगी. फिल्म में राम्या कृष्णन और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे. तमन्ना भाटिया का आइटडम डांस (Tamanna Bhatia Item Dance) लोगों को पसंद आ रहा है. आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.

2. गदर 2: सनी देओल और अमिषा पटेल स्टारर गदर (2001) बाईस साल बाद आ रहा है. फिल्म में सनी इस बार अपने बेटे को लेने के लिए पाकिस्तान जाएंगे. बेटे का रोल उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है. फिल्म बताती है कि तारा सिंह बने सनी का बेटा आर्मी में है और पाकिस्तानी फौज द्वारा पकड़ लिया गया है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

3. ओ माई गॉड 2: फिल्म कंट्रोवर्सी में फंस गई है. ओ माई गॉड की इस फ्रेंचाइजी में अक्षय कुमार भगवान शिव बने हैं. खबर है कि पंकज त्रिपाठी ऐसे पिता बने हैं, जो बच्चे को स्कूल में सेक्स एजुकेशन (Sex Education) दिए जाने के मुद्दे पर कोर्ट में पहुंच जाते हैं. सेंसर को डर है कि भगवान और सेक्स के मुद्दे को एक ही फिल्म में दिखाने से धार्मिक भावनाएं भड़क सकती हैं. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

4. घूमरः अभिषेक बच्चन-संयमी खेर स्टारर फिल्म का निर्देशन आर.बाल्कि ने किया है. संयमी क्रिकेटर बनी हैं और अभिषेक बच्चन उनके कोच. 18 तारीख को आने वाली फिल्म का प्रमोशन जल्द ही शुरू होगा.

5. अकेलीः नुसरत भरूचा स्टारर यह फिल्म विदेशी पृष्ठ भूमि पर है. एक इस्लामी देश में नुसरत युद्धग्रस्त इलाके में फंस जाती है. अन्य औरतों के साथ वह भी आतंकियों की कैद में है. क्या होगाॽ 18 अगस्त को फिल्म थिएटरों में आने पर पता चलेगा.

6. ड्रीम गर्ल 2: ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl) की रिलीज कई बार टल चुकी है. लड़की बनकर लुभाने वाले लड़के के रूप में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का इंतजार बॉक्स ऑफिस पर हो रहा है. आयुष्मान के लिए इस फिल्म की सफलता जरूरी है क्योंकि उनकी तीन-चार फिल्मों को दर्शक नहीं मिले. 25 अगस्त को ड्रीम गर्ल थिएटरों में आएगी.

Trending news