Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी बने कड़क सिंह; फिल्म आ रही इस ओटीटी पर, सरकारी आदमी से है कनेक्शन
Advertisement
trendingNow11952420

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी बने कड़क सिंह; फिल्म आ रही इस ओटीटी पर, सरकारी आदमी से है कनेक्शन

Pankaj Tripathi Film: पंकज त्रिपाठी का सफर जारी है. इस साल उनकी दो फिल्में आ चुकी हैं. दो आने वाली हैं. फैन्स पंकज की मैं अटल हूं (Main Atal Hun) का इंतजार कर रहे थे. आज कड़क सिंह (Kadak Singh) की घोषणा हुई. जानिए फिल्म के डीटेल्स और थोड़ा इंतजार कीजिए रिलीज डेट का...

 

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी बने कड़क सिंह; फिल्म आ रही इस ओटीटी पर, सरकारी आदमी से है कनेक्शन

Kadak Singh Zee5: पंकज त्रिपाठी के फैन्स के लिए अच्छी खबर है. उनकी अगली फिल्म कड़क सिंह रिलीज के तैयार है. फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) ने आज इसकी घोषणा की. पिंक और लॉस्ट जैसी फिल्मों के निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी की यह फिल्म थ्रिलर है. फिल्म एक ऐसे सरकारी अधिकारी की कहानी है, जो भूलने की बीमारी से ग्रस्त है. लेकिन इसी बीमारी से जूझते हुए वह एक बड़े आर्थिक घोटाले के उजागर करने की कोशिश करता है. पंकज त्रिपाठी इस एके श्रीवास्तव नाम के व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं. निर्माताओं ने फिल्म का फर्स्ट लुक (First Look) पोस्टर भी जारी किया है. जिसमें पंकज त्रिपाठी अपनी अब तक की फिल्मों अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

भावनाओं का उतार-चढ़ाव
ओटीटी ने पोस्टर जारी करते हुए लिखा हैः कहानियां कई, पर सच सिर्फ एक. क्या कड़क सिंह झूठ के पार देख सकेगा. फिल्म में संजना सांघी भी हैं. वह पंकज त्रिपाठी की बेटी की भूमिका में हैं, जो बीमारी के दौर में चल रही जांच में उनकी मदद करती है. निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी के अनुसार कड़क सिंह एक खास फिल्म है, बताता है कि एक सरकारी अधिकारी किस तरह से आम लोगों के प्रति जिम्मेदार होता है. उन्होंने कहा कि यह फिल्म एक परिवार के बारे में भी है, जो भावनाओं के उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी घोषित नहीं की गई है, परंतु संभावना यही है कि इसे साल के अंत तक रिलीज किया जाएगा.

अटल से पहले
कड़क सिंह में जया अहसन, पार्वती थिरुवोथु, दिलीप शंकर, परेश पाहुजा और वरुण बुद्धदेव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. हाल में फिल्म मिमी में अपनी भूमिका के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले पंकत्र त्रिपाठी इस साल ओ माई गॉड 2 और फुकरे 3 में नजर आए हैं. परंतु इस साल उनकी जिस फिल्म का इंतजार हो रहा है, वह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की बायोपिक -मैं अटल हूं- है. फिल्म दिसंबर में उनके जन्मदिन पर रिलीज होगी. परंतु उससे पहले पंकज त्रिपाठी की की कड़क सिंह की घोषणा हुई है. अटले से पहले फैन्स की नजर अब इस फिल्म पर है.

Trending news