अर्जुन रामपाल ने SRK के बाथरूम में सुनी थी इस सुपरहिट फिल्म की कहानी, पहले किया इंकार और फिर...
Advertisement
trendingNow12309004

अर्जुन रामपाल ने SRK के बाथरूम में सुनी थी इस सुपरहिट फिल्म की कहानी, पहले किया इंकार और फिर...

Arjun Rampal: 'ओम शांति ओम' 2007 में आई एक सुपरहिट फिल्म है, जिसे फराह खान ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल, किरण खेर और श्रेयस तलपड़े ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. अर्जुन रामपाल को यह फिल्म कैसे मिली, इसके पीछे एक बेहद मजेदार कहानी है.

'शाहरुख खान के बाथरूम में ले गए, दरवाजा बंद किया और...'

Arjun Rampal: फिल्म 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om) के साथ कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने फिल्ममेकिंग की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था. इस फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने  भी बॉलीवुड डेब्यू किया. ये फिल्म सिर्फ फराह और दीपिका ही नहीं, बल्कि शाहरुख खान और अर्जुन रामपाल के करियर की भी एक बड़ी फिल्म रही. इस फिल्म में अर्जुन रामपाल ने विलेन की भूमिका निभाई थी, लेकिन इस रोल के लिए उन्हें कैसे कास्ट किया गया, इसके पीछे एक मजेदार कहानी है. 

फिल्म की डायरेक्टर फराह खान ने शेमारू को दिए एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने उन्हें अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को विलेन के रोल में कास्ट करने में मदद की थी. फराह खान ने यह भी बताया कि उन्होंने अर्जुन रामपाल को फिल्म की कहानी शाहरुख खान के बाथरूम के अंदर सुनाई थी. 

नम आंखों से शत्रुघ्न सिन्हा ने किया बेटी सोनाक्षी का 'कन्यादान', खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल

'ये हमारी मजबूरी भी थी'
फराह खान ने कोमल नहाटा के साथ एक इंटरव्यू में कहा था, ''ये हमारी मजबूरी भी थी.'' फराह ने बताया था कि अर्जुन रामपाल को लास्ट मिनट पर कास्ट किया था, क्योंकि बाकी सभी हीरो ने इस रोल को करने से मना कर दिया था. फराह खान ने बताया था कि फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैरेक्टर शाहरुख से पहले किसी और से प्यार करता है. ऐसे में उस शख्स का उतना ही गुड लुकिंग होना जरूरी है, जितने शाहरुख खान हैं. 

'जब तक गिड़गिड़ाओ नहीं....' अक्षय कुमार की एक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया- क्यों हो गईं बॉलीवुड से दूर?

शाहरुख खान की पार्टी में फराह ने अर्जुन को देखा और बाथरूम में सुनाई कहानी
ऐसे में जब आखिरी हीरो ने फराह खान को रोल के लिए मना किया तो उन्होंने अर्जुन रामपाल को शाहरुख खान की न्यू ईयर ईव पार्टी में पकड़ा और बाथरूम के अंदर कहानी सुनाई. फराह खान ने कहा, ''6 जनवरी से हमें उस कैरेक्टर के साथ शूटिंग शुरू करनी थी. सेट तैयार था. 31 दिसंबर की रात शाहरुख खान के घर में पार्टी थी और हमने वहां अर्जुन रामपाल को देखा. हमने उन्हें पकड़ा और शाहरुख खान के बाथरूम में ले गए. दरवाजा बंद किया और उन्हें कहानी सुनाई.''

पहले अर्जुन रामपाल ने भी कर दिया था इंकार
हालांकि, इस सबके बावजूद अर्जुन रामपाल ने इस कैरेक्टर को निभाने से इंकार कर दिया. अर्जुन रामपाल ने कहा कि यह बहुत ही नेगेटिव कैरेक्टर है, लेकिन शाहरुख खान ने उन्हें दोबारा बुलाया और मना लिया. आखिरकार कॉस्ट्यूम तैयार करने से दो दिन पहले मुकेश मेहरा के रोल के लिए अर्जुन रामपाल को फाइनल किया गया.

Trending news