Aashiqui 3 के लिए मेकर्स से मिले कार्तिक, एक्टर को श्रद्धा के साथ देखना चाहते हैं फैंस!
Advertisement

Aashiqui 3 के लिए मेकर्स से मिले कार्तिक, एक्टर को श्रद्धा के साथ देखना चाहते हैं फैंस!

Kartik Aaryan: साल 2022 कार्तिक आर्यन के लिए काफी अच्छा साबित हुआ है. अगले साल भी कार्तिक के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है. अब देखना ये है कि आशिकी 3 (Aashiqui 3) में कार्तिक किस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. 

Aashiqui 3 के लिए मेकर्स से मिले कार्तिक, एक्टर को श्रद्धा के साथ देखना चाहते हैं फैंस!

Shraddha Kapoor: आशिकी 3 के बारे में भले ही बहुत सी बातों का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन इस बात पर मुहर लग चुकी है कि कार्तिक आर्यन इस मूवी का हिस्सा रहेंगे. हाल ही में कार्तिक आर्यन अनुराग बसु (Anurag Basu) और भूषण कुमार से मिले और तीनों ने फिल्म के आगे के डेवलपमेंट के बारे में बातचीत की. 

अनुराग बसु और भूषण कुमार से मिले कार्तिक

इस साल कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का सिल्वर स्क्रीन पर प्रदर्शन देखकर सभी को इस बात पर यकीन हो गया है कि वो फिल्म को हिट करने में एक अहम भूमिका निभा सकते हैं. आपको बता दें कि आशिकी 3 में उन्हें कास्ट किए जाने पर उन्होंने इसे एक सपने के सच होने जैसा बताया था. अब आशिकी मूवी (Aashiqui 3) के फैंस मूवी की एक्ट्रेस का नाम जानने के लिए बेताब हैं.

फैंस को श्रद्धा कपूर की कास्टिंग का इंतजार

कार्तिक ने बताया था कि वो अनुराग बसु के काम के बहुत बड़े फैन हैं. उनके साथ काम करना उन्हें कई तरह से मदद कर सकता है. कई फैंस कार्तिक आर्यन के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को देखना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग कहते नजर आए कि हीरोइन श्रद्धा को लेना. पहले इस मूवी के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और आलिया भट्ट को कास्ट किए जाने की चर्चा चल रही थी.

कई फिल्मों में दिखेंगे कार्तिक आर्यन

आपको याद दिला दें कि आशिकी 1990 में रिलीज हुई थी और इसे महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने डायरेक्ट किया था. आशिकी का दूसरा पार्ट 2013 में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की केमिस्ट्री की वजह से हिट साबित हुआ था. आशिकी 3 के अलावा शहजादा (Shehzada), कैप्टन इंडिया, सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news