अमृता राव को Esha Deol ने जड़ा था थप्पड़, मां हेमा मालिनी ने ठहराया था सही तो बेटी को भी नहीं हुआ गलती का एहसास
Advertisement
trendingNow12098705

अमृता राव को Esha Deol ने जड़ा था थप्पड़, मां हेमा मालिनी ने ठहराया था सही तो बेटी को भी नहीं हुआ गलती का एहसास

Esha Deol Controversy: ईशा देओल तलाक की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं. इस बीच थ्रोबैक इंटरव्यू सीरीज में पढ़िए कैसे अमृता राव को उन्होंने एक बार थप्पड़ मार दिया था. हैरानी तब हुई थी जब हेमा मालिनी ने बेटी की इस हरकत को सपोर्ट किया था. पढ़िए आखिर कब और क्या हुआ था उस दिन.

अमृता राव को Esha Deol ने जड़ा था थप्पड़, मां हेमा मालिनी ने ठहराया था सही तो बेटी को भी नहीं हुआ गलती का एहसास

मंगलवार को बॉलीवुड से शॉकिंग खबर सामने आई. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल (Esha Deol Divorce) के तलाक की. खुद एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने बिजनेसमैन पति भरत तख्तानी से अलग होने का फैसला लिया है. दोनों आपसी सहमति के साथ अलग हो रहे हैं. ऐसे में लगातार सनी देओल और बॉबी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल चर्चा में बनी हुई है. आइए 'थ्रोबैक इंटरव्यू' सीरीज में आपको ईशा देओल के उस सनसनीखेज किस्से के बारे में बताते हैं जब सब हैरान रह गए थे.

बात है साल 2005 की. जब Esha Deol 'प्यारे मोहन' में काम कर रही थीं. तब उन्होंने को-एक्ट्रेस अमृता राव को जोरदार तमाचा जड़ दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि अमृता ने धर्मेंद्र की बेटी के खिलाफ कुछ अनाप-शनाप कह दिया था, जिसे सुनने के बाद ईशा देओल इतना भड़क गई थीं कि उन्होंने अमृता को थप्पड़ जड़ दिया.

19 साल पहले आखिर ऐसा क्या हुआ था
फिर कई साल बाद एक इंटरव्यू में ईशा देओल ने अमृता राव (Esha Deol Amrita Rao) संग हुई कैट फाइट के बारे में रिएक्ट किया था. कहते हैं कि अमृता ने पूरी यूनिट व डायरेक्टर के सामने ईशा को गाली दे दी थी जिसे सुनने के बाद वह खासा नाराज हो गई थीं. 'बॉलीवुड बबल' को दिए इंटरव्यू में 19 साल पहले हुए किस्से के बारे में ईशा ने बात की थी. उन्होंने स्वीकार किया था कि उन्होंने अमृता राव को थप्पड़ मारा था.

ईशा देओल ने मारा था अमृता राव को थप्पड़

fallback
पब्लिकली इस तरह 'विवाह' एक्ट्रेस अमृता राव पर हाथ उठाने के पीछे आखिर क्या वजह थी. इस बारे में खुद ईशा ने बात की थी. उन्होंने इंटरव्यू में ये स्वीकार किया था जो कुछ हुआ वो नहीं होना चाहिए था. उसके पीछे 20 साल की ईशा की ही गलती थी. मगर कुछ चीजें ऐसी हो गई थीं जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पाईं और आपा खो बैठीं.

हाथ उठाने पर क्या बोली थीं ईशा देओल
अमृता राव पर हाथ उठाने पर ईशा देओल ने कहा था, 'जो कुछ हुआ वो 20 साल की ईशा ने किया था. लेकिन वो चीजें बिल्कुल भी नहीं होनी चाहिए थी. मगर उस दिन कुछ ऐसा हुआ था जिसके बदले में वह एक्शन निकला. लेकिन अब मैं काफी बदल गई हूं. मुझ में ठहराव आ गया है. मैं भी श्योर हूं कि उन्होंने भी वो दोबारा नहीं किया होगा. जो उन्होंने उस दिन किया था.'

क्या मांगी थी अमृता ने ईशा से माफी?

fallback
इसी विवाद को लेकर ईशा देओल ने 'लहरे रेट्रो' को दिए इंटरव्यू में माफी की बात भी बताई थी. उन्होंने कहा था, 'उसने अपनी गलती मानी थी. वह मेरे पाई आईं और मुझसे माफी मांगी और मैंने उसे माफ कर दिया था. जिसके बाद हमारे रिश्ते में सुधार हुआ है.'

नहीं है ईशा देओल को थप्पड़ मारने का अफसोस
साल 2005 में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में ईशा देओल ने अमृता राव को थप्पड़ मारने पर कहा था कि उन्होंने जो कुछ किया, उन्हें उसपर अफसोस नहीं है. इतना ही नहीं, उन्होंने तो ये भी कहा था कि अमृता वो थप्पड़ डिजर्व करती थीं.

ईशा देओल की मां ने भी इसे सही ठहराया था
हैरानी तो तब हुई थी जब एक टीवी इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने बेटी ईशा देओल की इस हरकत को सही ठहराया था. हेमा मालिनी ने कहा था, 'देखिए, अगर कोई गलत बातें कहते रहते हैं और समझाने के बाद भी नहीं समझते तो उन्हें कुछ अलग ढंग से समझाना पड़ता है.'

Trending news