ओमकारा में Bipasha Basu वाला रोल इस एक्ट्रेस को हुआ था ऑफर, आज भी रिजेक्ट करने का है मलाल
Advertisement
trendingNow12002506

ओमकारा में Bipasha Basu वाला रोल इस एक्ट्रेस को हुआ था ऑफर, आज भी रिजेक्ट करने का है मलाल

ओमकारा बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में से एक है जिसे काफी पसंद किया गया और इसके किरदार लोगों के जहन में बस गए थे. फिर चाहे ओमी का किरदार हो या फिर लंगड़ा त्यागी का. हर किसी की खूब चर्चा हुई. ऐसा ही एक और रोल था बिल्लो चमनबहार का जिसे निभाया था बिपाशा बसु ने.

ओमकारा में Bipasha Basu  वाला रोल इस एक्ट्रेस को हुआ था ऑफर, आज भी रिजेक्ट करने का है मलाल

Omkara Movie: ओमकारा बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में से एक है जिसे काफी पसंद किया गया और इसके किरदार लोगों के जहन में बस गए थे. फिर चाहे ओमी का किरदार हो या फिर लंगड़ा त्यागी का. हर किसी की खूब चर्चा हुई. ऐसा ही एक और रोल था बिल्लो चमनबहार का जिसे निभाया था बिपाशा बसु ने. फिल्म में उन पर एक गाना भी फिल्माया गया था जो भी जबरदस्त हिट रहा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रोल के लिए बिपाशा पहली पसंद नहीं थीं. 

ईशा देओल को ऑफर हुआ था रोल
हाल ही में एक इंटरव्यू में खुद ईशा देओल ने ये रिवील किया. जब उनसे पूछा गया कि उस एक किरदार या फिल्म के बारे में बताएं जिसे छोड़ने का मलाल आपको आज भी है तो उन्हें बिना देर लगाए ओमकारा फिल्म का नाम लिया और बताया कि इसे रिजेक्ट करने का मलाल उन्हें हैं. उन्हें बिपाशा बसु का रोल ऑफर हुआ था जिसे उन्होंने रिजेक्ट किया. लेकिन साथ ही ईशा ने इस रोल को बखूबी निभाने पर बिपाशा की जमकर तारीफ भी की. 

fallback

हिट रहा था बीड़ी जलिए ले..
बिपाशा बसु पर फिल्म में एक गाना भी फिल्माया गया था. जिसके बोल थे ‘बीड़ी जलिए ले, जिगर से पिया...’ रिलीज होते ही इस गाने ने ऐसी धूम मचाई कि हर किसी की जुबां पर ये चढ़ गया था. सिर्फ यही गाना नहीं बल्कि नमक इस्क का भी बिपाशा बसु पर ही शूट हुआ और ये भी हिट रहा. फिल्म के ये दोनों गाने ही सबसे ज्यादा पॉपुलर हुए थे. और लीड रोल में ना होते हुए भी बिपाशा के चर्चे करीना से ज्यादा हुए. फिल्म में अजय देवगन और करीना कपूर लीड रोल में तो सैफ अली खान ने मूवी में नेगेटिव किरदार निभाकर खब तालियां बंटोरी थीं. भले ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कोई बड़ा कमाल ना कर सकी लेकिन क्रिटिक्स ने इसे पसंद किया था. 
 
 

Trending news