'पापा जैसे हैं...' जब Esha Deol ने पिता धर्मेंद्र से की थी पति भरत की तुलना; अब 12 साल बाद हुए अलग
Advertisement
trendingNow12102678

'पापा जैसे हैं...' जब Esha Deol ने पिता धर्मेंद्र से की थी पति भरत की तुलना; अब 12 साल बाद हुए अलग

Esha Deol Bharat Takhtani: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी के साथ अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है और ये खबर अपने फैंस को भी दी, जिसके बाद वो काफी हैरान है. इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. 

जब Esha Deol ने पिता धर्मेंद्र से की थी पति भरत की तुलना; अब 12 साल बाद हो रहे अलग

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce: बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' कही जाने वाली हेमा मालिनी और 'ही मैन' कहे जाने वाले धर्मेंद्र की लाडली ईशा देओल इन दिनों अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ईशा और उनके पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) ने हाल ही में अपने अलग होने की आधिकारिक घोषणा कर दी है, जिसके बाद उनके फैंस भी काफी हैरान है. दोनों शादी के 12 साल बाद एक दूसरे से अलग हो रहे हैं. 

इसी बीच ईशा देओल का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें ईशा ने अपने पति भरत की तुलना अपने पिता धर्मेंद्र से करते हुए उन्हें अपने लिए 'वफादार' बताया था. ईशा देओल का ये थ्रोबैक इंटरव्यू 'फिल्मफेयर' के साथ का है. जब उन्होंने अपने भरत तख्तानी के बारे में बात की थी और उन्हें 'आउटगोइंग फिर भी पारंपरिक' बताया था. एक्ट्रेस ने कहा था, 'अब उन्हें 'खोई हुई आत्मा' जैसा महसूस नहीं होता'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

ईशा का थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल

ईशा ने कहा था, 'मुझे एहसास हुआ कि वे ऐसे इंसान है जो हमेशा मेरे रहेंगे और वफादार रहेंगे'. एक्ट्रेस बात करते हुए आगे कहा था, 'लाइफ का और भी उद्देश्य है आगे देखने के लिए बहुत कुछ है. मेरा हाथ थामने के लिए एक साथी है'. एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे बताया था, 'भरत अपने परिवार को एक साथ रखना जानते हैं और वो पापा की तरह हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

पापा जैसे हैं भरत 

ईशा ने कहा था, 'एक तरह से भरत पापा की तरह हैं. वे जानते हैं कि अपने परिवार को एक साथ कैसे रखना है. अगर वे उन्हें प्यार और देखभाल कर सकते हैं, तो वे मुझे भी निराश नहीं करेंगे. इसके अलावा, वे मेरे सेलिब्रिटी स्टेट्स के साथ सहज हैं. वे मुझे एक एक्ट्रेस के रूप में नहीं देखते हैं. वे मुझे ईशा के नाम से जानते हैं अपनी दोस्त के तौर पर भी'. वहीं, अब जब दोनों अलग हो रहे हैं ईशा का ये इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, दोनों ने साल 2012 में शादी की थी. 

Trending news