टिश्यू पेपर से शुरू हुई थी Esha Deol-Bharat की लव स्टोरी, शादी के 11 साल बाद तोड़ा रिश्ता
Advertisement
trendingNow12097505

टिश्यू पेपर से शुरू हुई थी Esha Deol-Bharat की लव स्टोरी, शादी के 11 साल बाद तोड़ा रिश्ता

Esha Deol Bharat Divorce: काफी लंबे समय से अपनी तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने ईशा देओल और भरत ने आखिरकार अपने अलग होने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी. दोनों के प्यार की शुरुआत एक टिश्यू पेपर से शुरू हुई थी.

टिश्यू पेपर से शुरू हुई थी ईशा देओल-भरत की लव स्टोरी, शादी के 12 साल बाद हो रहे अलग

Esha Deol Bharat Love Story: बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' कहे जाने वाली हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) काफी लंबे समय से अपने पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) के साथ तलाक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं. वहीं, अब दोनों के अलग होने का फैसला कर लिया है, जिसको लेकर हाल ही में दोनों ने एक बयान भी जारी किया है.  

आज, सोमवार 6 फरवरी को ईशा और भरत ने अपने अलग होने के फैसले को ऑफिशियल कर दिया है. इस खबर ने उनके फैंस का भी दिल टूट गया है. हालांकि, दोनों का रिश्ता काफी पुराना है. जी हां... दोनों की शादी को 11 साल हो चुके हैं, जिसके बाद अब दोनों अलग हो रहे हैं. दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी की थी और दोनों की दो बेटियां राध्या और मिराया हैं. इतना ही नहीं, दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, जिसके शुरुआत एक टिश्यू पेपर से शुरू हुई थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

बहुत फिल्मी है दोनों की लव स्टोरी

ईशा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, 'उनका और भरत का रोमांस टीनएज में शुरू हुआ था'. एक्ट्रेस ने बताया था, 'मैं जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढ़ती थी और भरत ब्रांदा में स्थित लर्नर एकेडमी में पढ़ते थे. वो एक ऐसा स्कूल था, जिसमे गुड लुकिंग लड़के पढ़ा करते थे. हम इंटर स्कूल कॉम्पिटिशन में मिले थे जो हमारे स्कूल ने होस्ट किया था'. ईशा ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए आगे बताया था, 'मैंने भरत को अपना अपना नंबर एक टिश्यू पेपर पर लिखकर दिया था. उस टाइम मुझे दांतों पर ब्रेसेस लगे थे'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

टिश्यू पेपर पर लिख कर दिया था फोन नंबर

एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे बताया, 'मैं हमेशा से कहती थी कि वे मुझे बहुत प्यार करता है. भरत को मैं अच्छी लगती थी'. ईशा ने आगे बताया था, 'वे भरत तक कॉलेज के दिनों तक टच में रही थीं, लेकिन बॉलीवुड डेब्यू के बाद वो काफी बिजी हो गई थीं और हमारे यहां एक ही फोन था, जो मां के कमरे में था. मेरे लिए उस समय भरत से बात करना मुश्किल होता था. कॉलेज के दिनों में हम टच में थे, लेकिन 18 साल की उम्र के बाद मेरी काम की लाइफ शुरू हो गई थी. मगर मैं खुश हूं कि वह मेरी लाइफ में दोबारा लौटकर आए और वह मेरे लाइफ पार्टनर हैं'.

Trending news