Entertainment This Week: इस हफ्ते लगेगा एंटरटेनमेंट का सिक्सर, आ रही हैं ये तीन फिल्में और तीन वेब सीरीज
Advertisement
trendingNow11431772

Entertainment This Week: इस हफ्ते लगेगा एंटरटेनमेंट का सिक्सर, आ रही हैं ये तीन फिल्में और तीन वेब सीरीज

Entertainment Calendar: यह सप्ताह सिनेमा और वेब सीरीज के दर्शकों के लिए काफी रोचक साबित होगा. तीन वेब सीरीज और तीन फिल्में आ रही हैं. हालांकि इनके सबके बीच बड़ा सवाल यह है कि क्या दर्शक सिनेमाघरों में लौटेंगेॽ

 

Entertainment This Week: इस हफ्ते लगेगा एंटरटेनमेंट का सिक्सर, आ रही हैं ये तीन फिल्में और तीन वेब सीरीज

Films This Week: बीते हफ्ते में सिनेमाघरों में तीन फिल्में रिलीज हुईं और तीनों की स्थिति खराब रही. संयोग से तीनों ही हीरोइन प्रधान फिल्में थीं. कैटीरना की फोन भूत, जाह्नवी कपूर की मिली और सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की डबल एक्सएल. इससे पहले दीवाली की दोनों रिलीज अजय देवगन की थैंक गॉड और अक्षय कुमार की राम सेतु की हालत भी खराब रही. परंतु ओटीटी पर दर्शकों को जरूर इस दौरान ब्रह्मास्त्रः पार्ट वन और पोन्नियिन सेल्वनः पार्ट वन देखने को मिली. यह हफ्ता ओटीटी और सिनेमा के दर्शकों के लिए एक बार फिर से एंटरटेनमेंट का हैवी डोज लेकर आ रहा है. ओटीटी पर जहां तीन वेब सीरीज रिलीज के लिए तैयार हैं, वहीं तीन फिल्में दर्शकों को देखने को मिलेंगी. इनमें से एक ओटीटी पर आएगी.

ब्रीद, मुखबिर और थ्रिलर
इस सप्ताह अभिषेक बच्चन और अमित साध स्टारर ब्रीद-इनटू द शैडोजः सीजन 2 रिलीज हो रहा है. ब्रीद सीरीज की यह वैसे तीसरी कड़ी है मगर इसकी कहानी इनटू द शैडोज का यह दूसरा हिस्सा है. अमेजन प्राइम की यह सीरीज दर्शकों में काफी लोकप्रिय रही है और इसके अगले सीजन का इंतजार था. यह सीरीज नौ नवंबर को इस ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके अतिरिक्त दो वेब सीरीज जी5 और सोनी लिव पर रिलीज होंगी. जी5 पर निर्देशक शिवम नायर की मुखबिर-द स्टोरी ऑफ स्पाई 11 नवंबर को रिलीज होगी, जो 1960 के दशक के भारत-चीन और पाकिस्तान की जासूसी दुनिया की कहानी है. इसमें प्रकाश राज और आदिल हुसैन जैसे एक्टर दिखेंगे. जबकि इसी दिन सोनी लिव पर कश्मीर की पृष्ठभूमि वाली थ्रिलर कहानी तनाव आएगी. इस सीरीज का निर्देशक सुधीर मिश्रा ने किया है.

सिनेमाघरों में दो फिल्में
11 नवंबर को एंटरटेनमेंट को एंटरटेनमेंट के लिए तीन फिल्में भी आ रही है. इस लिहाज से इस वीकेंड में दर्शकों  के पास बहुत सारे विकल्प रहें. अव्वल तो ओटीटी नेटफ्लिक्स पर राज कुमार राव, राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी स्टारर मोनका ओ माई डार्लिंग रिलीज होगी. यह मर्डर-थ्रिलर है. जबकि सिनेमाघरों में दो फिल्में आ रही हैं. अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और डैनी स्टारर ऊंचाई में चार बुजुर्ग दोस्तों के हिमालय जैसे हौसलों की कहानी है. वहीं इसी दिन कॉमेडी फिल्म थाई मसाज में गिरिराज राव और दुष्यंत शर्मा रिलीज होने को तैयार है. फिल्म ऐसे 70 वर्षीय बुजुर्ग की कहानी है, जो थाईलैंड में अपना जन्मदिन मनाने जाता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news