Emran Hashmi: टाइगर को खत्म करना चाहता है विलेन, जानिए कैसे दूसरों से अलग है यह खलनायक
trendingNow11921027

Emran Hashmi: टाइगर को खत्म करना चाहता है विलेन, जानिए कैसे दूसरों से अलग है यह खलनायक

Salman Khan: सलमान खान को इस बार कड़ी टक्कर मिलने वाली है. टाइगर 3 में इमरान हाशमी उनके सामने हैं और टीजर में कुछ पल के लिए दिखने के बावजूद लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया है. जानिए क्या खास है इमरान के किरदार में...

 

Emran Hashmi: टाइगर को खत्म करना चाहता है विलेन, जानिए कैसे दूसरों से अलग है यह खलनायक

Tiger 3: टाइगर 3 के टीजर में इमरान हाशमी की खलनायकी और कैटरीना कैफ के टॉवेल लुक ने सबका ध्यान खींचा है. दोनों पर खूब बातें हो रही हैं. इमरान के लुक की तारीफें देखते हुए टाइगर 3 के निर्माताओं ने उनका सिंगल पोस्टर भी जारी किया है. पोस्टर में हाशमी बंदूक पकड़े, काली जैकेट पहने हुए खतरनाक लुक में हैं. फिल्म में वह टाइगर बने सलमान खान को हर हाल में खत्म करना चाहते हैं. जबकि सलमान की मदद के लिए यहां कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हैं. साथ ही कैमियो रोल में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी नजर आएंगे. खैर, दिवाली (Diwali 2023) के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है. फैन्स का मानना है कि इमरान हाशमी धमाकेदार वापसी कर रहे हैं. टाइगर 3 में वह सलमान खान को कड़ी टक्कर देने वाले हैं.

भरा गुस्से से

पोस्टर रिलीज होने के बाद इमरान (Emran Hashmi) ने टाइगर 3 में अपने किरदार के नाम का भी खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वह फिल्म में आतिश के रोल में हैं. आतिश एक ऐसा आदमी है, जो गुस्से से भरा है और टाइगर को खत्म करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. उन्होंने कहा कि आतिश एक बहुत ही अलग तरह का खलनायक है, जो हिंदी सिनेमा में संभवतः पहले कभी नहीं देखा गयया. आतिश का दिमाग उसका सबसे बड़ा हथियार है और वह अपनी कुटिल योजनाओं से तमाम अधिकारियों पर भी अंकुश रखता है. फिल्म में इमरान पाकिस्तानी व्यक्ति के रूप में नजर आएंगे.
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

एंटी-हीरो की आजादी
इमरान के अनुसार फिल्म में आतिश अकेले ही टाइगर और उसके परिवार को खत्म करना चाहता है. ऐसा करके वह भारत (India) के सबसे बड़े सुपर एजेंट को रास्ते को हटाना चाहता है, ताकि भारत के खिलाफ अपनी खतरनाक चालों को कामयाब बना सके. आतिश जानता है कि जब तक टाइगर जिंदा है, सकी हर योजना बेकार जाएगी. इसलिए वह चाहता है कि टाइगर को किसी भी कीमत पर खत्म किया जाए. इमरान ने कहा कि इस स्पाई यूनिवर्स में एंटी-हीरो (Anti-Hero) बनकर वह खुश हैं. इमरान ने पहले भी एंटी-हीरो रोल निभाए हैं और उन्हें इनमें पसंद किया गया है. वह कहते हैं कि एंटी-हीरोज का किरदार निभाना हमेशा मज़दार होता है क्योंकि आपको ऐसे व्यक्ति का रोल मिलता है जो नियमों की जरा भी परवाह नहीं करता है. उसके अपने नियम होते हैं. खलनायक को हर बात की आजादी होती है और इसलिए लोग उसे लंबे समय तक याद रखते हैं.

Trending news