'टारगेट किया जाता है...' अंडे फेंकने की घटना पर एल्विश यादव ने किया मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट
Advertisement
trendingNow12201256

'टारगेट किया जाता है...' अंडे फेंकने की घटना पर एल्विश यादव ने किया मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी पर अंडे फेंकने की अप्रिय घटना हाल में ही सामने आई. एक वीडियो वायरल हुआ जहां पर स्टैंडअप-कॉमेडियन के ऊपर कुछ लोग अंडे फेंकते नजर आए. इस घटना को लेकर अब यूट्यूबर एल्विश यादव का रिएक्शन सामने आया है. एल्विश और मुनव्वर का हमेशा से ही 36 का आंकड़ा रहा है.

मुनव्वर फारूकी एल्विश यादव

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी पर अंडे फेंकने की अप्रिय घटना हाल में ही सामने आई. एक वीडियो वायरल हुआ जहां पर स्टैंडअप-कॉमेडियन के ऊपर कुछ लोग अंडे फेंकते नजर आए. इस घटना को लेकर अब यूट्यूबर एल्विश यादव का रिएक्शन सामने आया है. एल्विश और मुनव्वर का हमेशा से ही 36 का आंकड़ा रहा है. अब उन्होंने एक इंटरव्यू में मुनव्वर के साथ हुई घटना को लेकर प्रतिक्रिया दी है. मालूम हो,  खुद एल्विश यादव बीते दिनों से सांपों के जहर केस की वजह से चर्चा में थे. उन्हें जेल तक जाना पड़ा था.

'टाइम्स नाऊ' के साथ बातचीत में एल्विश यादव ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने भी वो वीडियो देखा है जिसमें मुनव्वर के साथ ऐसी घटना हुई. उन्होंने फैंस के साथ जोड़कर इसे देखा.

मुनव्वर फारूकी  को लेकर क्या बोले एल्विश यादव
एल्विश ने कहा, 'हां मैंने इस घटना के बारे में सुना है. जब आप पॉपुलर होते हो तो अच्छी और बुरी दोनों तरह की चीजों को फेस करना पड़ता है. फेमस होने के चलते कुछ लोग आपको टारगेट भी करते हैं. कुछ पब्लिक आपके साथ मिलना चाहती है और फोटोज लेना चाहती है. मगर कुछ गलत करने के प्रयास में भी रहते हैं.' इतना ही नहीं एल्विश ने मुनव्वर का सपोर्ट किया और ऐसी घटना को गलत बताया. उन्होंने ये भी कहा कि भगवान की दुआ है कि उनके साथ कभी ऐसा नहीं हुआ है.

क्या हुआ था ऐसा
'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार की रात मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर मुनव्वर फारूकी एक इफ्तार पार्टी में शामिल होंने पहुंचे थे. उन्हें देखते ही भारी भीड़ उमड़ने लगी. देखते ही देखते माहौल तनाव का हो गया. दरअसल कुछ लोगों ने उनके ऊपर अंडे बरसाने शुरू कर दिए.

Munawar Faruqui ने फैंस की ईद बनाई स्पेशल, वेब सीरीज 'फर्स्ट कॉपी' का टीजर किया रिवील

 

मुनव्वर फारूकी ने खुद बताया सच
वहीं इस पूरी घटना पर मुनव्वर फारूकी ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लाइव आकर इस घटना के बारे में बात की. उन्होंने कहा, 'वह एकदम ठीक है. किसी ने उन्हें अंडा वंडा नहीं मारा है. हुआ ये था कि वहां पर दुकानदार का किसी झगड़ा हो गया था. तो वही बीच-बचाव कर रहा रहा था. अपन पर वैसे भी कौन अंडा वंडा मारेगा. मैं ठीक हूं. कुछ कॉम्पीटिटर जलते हैं.'

Trending news