Ekta Kapoor का बड़ा ऐलान, अब 19 अप्रैल 2024 को आएगी Love Sex Aur Dhokha 2
Advertisement
trendingNow12109997

Ekta Kapoor का बड़ा ऐलान, अब 19 अप्रैल 2024 को आएगी Love Sex Aur Dhokha 2

Ekta Kapoor ने अपनी आने वाली फिल्म Love Sex Aur Dhokha 2 की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है. एकता ने सोशल मीडिया पर इसका आधिकारिक ऐलान किया है. इसके साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया.

 

 'लव सेक्स और धोखा 2'

Love Sex Aur Dhokha 2 Big Update: एकता कपूर ने अपनी मचअवेटेड फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' (Love Sex Aur Dhokha 2) की रिलीज डेट को बदल दिया है. पहले एकता ने इस फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट 16, फरवरी 2024 बताई थी. लेकिन अब इंस्टाग्राम पर फिल्म को लेकर एक पोस्ट किया जिसमें फिल्म की नई तारीख का ऐलान किया है. एकता के इस लेटेस्ट पोस्ट के मुताबिक फिल्म इसी साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी. 

बदली डेट
एकता कपूर ने 'लव, सेक्स और धोखा 2'  का एक नया पोस्टर शेयर किया है. इस नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की तारीख को 2 महीने और आगे बढ़ा दिया है. पहले रिलीज डेट आधिकारिक तौर पर इसी साल की 16 फरवरी थी लेकिन अब 19 अप्रैल, 2024 कर दी है. 

fallback

 

दिखाया धड़कता हुआ दिल
मेकर्स ने फिल्म के नए मोशन पोस्टर में अनोखी दुनिया की झलक दिखाई है. बोल्ड, रोमांचकारी और आकर्षक मोशन पोस्टर में धड़कते हुए सोशल मीडिया ऐप्स आइकन के साथ एक दिल दिखाया गया है जो इस डिजिटल एज में प्यार और सेक्स पर आधारित फिल्म की थीम को उजागर करता है. मेकर्स ने इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया और लिखा- 'ये वैलेंटाइन डे आसान नहीं, बस इतना समझ लीजिये, लव सेक्स और धोखे का दरिया है और डूब के जाना है. 19 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज होगी.'

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

 

मॉडर्न लव पर करेगी फोकस 
ये फिल्म इंटरनेट के युग में मॉडर्न लव के छिपे पहलुओं को उजागर करेगी. 'लव सेक्स और धोखा 2' बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज द्वारा पेश की गई है. फिल्म एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित हैं. आपको बता दें, इस फिल्म का पहला पार्ट भी काफी चर्चाओं में रहा था.

Trending news