क्या पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान से डर गए थे बॉलीवुड के बड़े अभिनेता? बोलें - 'मुझे भारत से...'
Advertisement
trendingNow12051228

क्या पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान से डर गए थे बॉलीवुड के बड़े अभिनेता? बोलें - 'मुझे भारत से...'

Fawad Khan: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान भारत और भारतीय कलाकारों के बारे में भी बात की. इस दौरान अभिनेता से सवाल किया गया कि क्या उनके बॉलीवुड में काम करने से भारतीय कलाकारों को डर था. इस सवाल का फवाद ने बेबाकी से जवाब दिया. जानिए अभिनेता का जवाब. 

Fawad Khan on India Actors

Fawad Khan on India Actors: भारत और पाकिस्तान के कुछ कलाकार अच्छे दोस्त हैं, तो कुछ ने एक साथ काम भी किया है. पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को भी आपने बॉलीवुड के कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम करते हुए देखा. हाल ही में फवाद ने एक पॉडकास्ट शूट किया. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जर्नी के बारे में खुलकर बात की. आइए जानते हैं बॉलीवुड स्टार्स के बारे में फवाद खान ने क्या कहा. 

क्या फवाद से डर गए थे बॉलीवुड के सितारे? 
अहमद अली बट के यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान फवाद खान से पूछा गया कि आपके भारत जाने से वहां के बड़े कलाकारों को कोई डर था. इस सवाल के जवाब में फवाद कहते हैं,"मुझे कैसे पता चलेगा, यार?" इसके बाद फवाद हंसते हैं. उन्होंने आगे कहा, "यह बहुत भारी सवाल है. मुझे भारत से बहुत प्यार मिला, लेकिन देखिए, हर इंडस्ट्री की अपनी राजनीति होती है. पाकिस्तान में भी है." इसके आगे फवाद खान ने यह भी कहा कि अपनी खुद की इंडस्ट्री में लड़ना आसान होता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fawad A Khan (@fawadkhan81)

सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग पर दिया ये जवाब 
फवाद खान का नाम सितारों की लिस्ट में शुमार है, जो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. इस बारे में जब एक्टर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है, जो काम दिखता है, वो ज्यादा बिकता है." फवाद का कहना है कि लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना एक स्टार को कमजोर बना सकता है. इसी बार में बताते हुए फवाद ने कहा कि उनकी पीआर टीम सोशल मीडिया पर  लोकप्रियता बढ़ाना चाहती थी, लेकिन उन्होंने हमेशा मना किया. इसी वजह से फवाद की पीआर टीम गुस्सा भी हो जाती थी. 

फवाद ने की सोनम कपूर की तारीफ 
फवाद खान ने बॉलीवुड में पहली फिल्म खूबसूरत की थी. इस फिल्म में फवाद के साथ लीड रोल में सोनम कपूर थी. उन्होंने सोनम के साथ काम करने के अपने अनुभव को बहुत अच्छा बताया. उन्होंने कहा, "वो बेहतरीन अदाकारा हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है." बता दें कि फवाद खान पाकिस्तान के उन कलाकारों में से एक हैं, जिन्हें भारतीय फैंस ने बहुत प्यार दिया.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fawad A Khan (@fawadkhan81)

Trending news