Esha Deol Husband: हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल के तलाक की खबरों ने पकड़ा जोर? इस पोस्ट ने मचा दिया हंगामा!
Advertisement
trendingNow12062960

Esha Deol Husband: हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल के तलाक की खबरों ने पकड़ा जोर? इस पोस्ट ने मचा दिया हंगामा!

Esha Deol Husband: मीडिया गलियारों में हेमा मालिनी के परिवार की ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जिसने फैंस को हिलाकर रख दिया है. हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल को लेकर दावा किया जा रहा है कि उनका पति के साथ सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ये खबरें आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रही है. आइए बताते हैं आखिर कैसे ये गॉसिप्स शुरू हुए हैं. कितनी सच्चाई है.

 

ईशा देओल तलाक खबरें

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के परिवार से जुड़ी खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया है. सोशल मीडिया पर आग की तरह खबरें फैल रही हैं कि सनी देओल और बॉबी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. रेडिट के एक पोस्ट ने हंगामा मचा दिया है जिसमें दावा किया गया है कि ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी के बीच में दूरियां बढ़ गई हैं और दोनों अलग हो सकते हैं. लेकिन इन खबरों की पुष्टि नहीं की जा सकती है. परिवार की ओर से इन खबरों पर अभी तक रिएक्ट नहीं किया गया है.

साल 2012 में ईशा देओल ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ धूमधाम से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. मगर शादी के 12 साल बाद भरत पर कुछ आरोप लगे हैं जिसकी वजह से ईशा और उनके बीच में दिक्कतें पैदा हुई हैं. रेडिट के पोस्ट में ऐसा दावा किया गया है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और दोनों अलग हो सकते हैं.

यूजर का दावा- ईशा के पति का चल रहा अफेयर

fallback
रेडिट के एक पोस्ट में दावा किया गया है कि अभी कुछ भी श्योर नहीं है लेकिन ईशा देओल और उनके पति अलग हो रहे हैं. उनका बेंगलुरु की एक लड़की के साथ अफेयर चल रहा है. इस पोस्ट में यूजर ने दावा किया है कि उन्होंने खुद अपनी आंखों से बिजनेसमैन को गर्लफ्रेंड के साथ न्यू ईयर की पार्टी में देखा था.

सोशल मीडिया पर होने लगी तरह-तरह की बातें
ईशा देओल और भरत तख्तानी को लेकर फिर इंटरनेट पर तरह तरह की बातें होने लगी. कुछ ने इन बातों को बकवास बताया तो कुछ को लगता है कि बिजनेसमैन ने हेमा की बेटी को धोखा दिया है. हालांकि अभी तक परिवार व ईशा की ओर से इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया गया है. ऐसे में जी न्यूज इन खबरों की पुष्टि नहीं करता है.

बातें कुछ भी हो, सच्चाई ये है कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं
कहते हैं न जितने मुंह, उतनी बातें....बस ऐसा ही मानिए. आए दिन सेलेब्स की जिंदगी को लेकर इस तरह के गॉसिप्स आते हैं. मगर ईशा और भरत का हंसता खेलता परिवार है. दोनों ने साल 2017 में गोदभराई के दौरान दोबारा शादी भी की थी. दोनों के दो फूल जैसे बच्चे भी हैं. हाल में ही हेमा के बर्थडे सेलिब्रेशन में भरत साय की तरह परिवार के साथ भी थे.

Trending news