Mohit Raina Blessed With Baby Girl: शादी के एक साल बाद पिता बने मोहित रैना, नन्हीं परी की शेयर की First फोटो
Advertisement
trendingNow11614062

Mohit Raina Blessed With Baby Girl: शादी के एक साल बाद पिता बने मोहित रैना, नन्हीं परी की शेयर की First फोटो

Mohit Raina पिता बन गए हैं और उनके घर नन्हीं परी आई है. इस बात की जानकारी मोहित रैना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी. इसके साथ ही बेटी की एक प्यारी सी फोटो शेयर की.

अदिति शर्मा और मोहित रैना

Mohit Raina Baby Girl: 'देवों के देव महादेव' (Devon Ke Dev Mahadev) सीरियल में भगवान भोलेनाथ का रोल निभाने वाले मोहित रैना (Mohit Raina) के फैंस के लिए खुशखबरी है. मोहित रैना पिता बन गए हैं, उनके घर नन्हीं परी आई है. इस बात की जानकारी मोहित रैना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी. इसके साथ ही बेटी की एक प्यारी सी फोटो शेयर की जिसमें वो बेबी गर्ल का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ एक्टर ने दिल को छू देने वाला पोस्ट लिखा जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया.

घर आई नन्ही परी
मोहित रैना (Mohit Raina) और उनकी वाइफ अदिति शर्मा बेटी के आने पर काफी ज्यादा खुश हैं. इन दोनों ने बेटे का हाथ थामे पहली फोटो शेयर की है. इस फोटो के कैप्शन में लिखा- 'और इस तरह से हम लोग तीन हो गए...इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है बेबी गर्ल.' मोहित रैना के इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार इन दोनों को बधाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

 

2022 में की थी शादी
मोहित रैना और अदिति शर्मा ने 1 जनवरी 2022 को सीक्रेट वेडिंग करके सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर दी थी. इन दोनों की शादी की तस्वीरें देखते ही फैंस चौंक गए थे और बाद में दोनों को सोशल मीडिया पर बधाई दी.

 

 

उड़ चुकी तलाक की खबर
खास बात है कि कुछ दिन पहले ही मोहित रैना और उनकी वाइफ अदिति शर्मा की तलाक की खबरें खूब चर्चा में रही. हालांकि मोहित रैना (Mohit Raina) ने इंडियन एक्सप्रेस वेबसाइट से बात करते हुए तलाक की खबरों के पीछे का सच बताया था. मोहित रैना ने कहा था- 'मुझे खुद नहीं पता कि ये सब कहां से और कैसे शुरू हुआ. एक ऑनलाइन पोर्टल ने इस खबर की शुरुआत की थी. मैं अपनी शादी में बहुत ज्यादा खुश हूं. इतना ही नहीं मैं अपनी शादी की पहली सालगिरह भी मना रहा हूं. फिलहाल मैं वाइफ के साथ हिमाचल प्रदेश में हूं. ये सब बातें बकवास हैं.'

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news