Deepika Padukone Video: रणवीर के सामने दीपिका से फ्लर्ट करता रहा पाकिस्तानी एक्टर, बोला- रूप तेरा...
Advertisement
trendingNow11903529

Deepika Padukone Video: रणवीर के सामने दीपिका से फ्लर्ट करता रहा पाकिस्तानी एक्टर, बोला- रूप तेरा...

Ranveer Singh: सोशल मीडिया में इन दिनों वीडियो तेजी से वायरल होते हैं. इनमें नए और कभी-कभी पुराने वीडियो भी होते हैं. इन दिनों दीपिका पादुकोण के साथ एक चर्चित पाकिस्तानी वीडियो वायरल है. जिसमें रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं...

 

Deepika Padukone Video: रणवीर के सामने दीपिका से फ्लर्ट करता रहा पाकिस्तानी एक्टर, बोला- रूप तेरा...

Deepika Padukone: पाकिस्तानी अभिनेता (Pakistani Actor) फवाद खान ने कुछ भारतीय फिल्मों में अपने अभिनय कौशल और आकर्षक अंदाज के लिए सुर्खियां बटोरी हैं. लेकिन भारत और पाकिस्तान (India-Pakistan) के बीच द्विपक्षीय संबंधों में टकराव के कारण, सीमा पार के कलाकारों पर अब भारत में काम करने पर प्रतिबंध है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें फवाद खान बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं. भारत में फैन की बड़ी फॉलोइंग है और तमाम बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेसों के साथ उनकी अच्छी केमिस्ट्री भी है.

स्टेज पर रोमांस
वायरल हो रहे इस पुराने वीडियो में, फवाद खान दीपिका पादुकोण के साथ एक अवार्ड शो (Bollywood Award Show) में मंच पर फ्लर्ट करते दिख रहे हैं. रोचक बात यह है कि इस वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी मंच के सामने बैठे हुए फवाद का अंदाज देख रहे हैं. फवाद के इस फ्लर्ट पर रणवीर का रिएक्शन देखने योग्य है और सोशल मीडिया मे लोग इसे लेकर तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं. असल में फवाद, पठान (Pathaan) की अभिनेत्री की तारीफ करते हुए एक पुराने गाने को कविता या शायरी के अंदाज में पेश कर रहे हैं. वह कह रहे हैः रूप तेरा मस्ताना, प्यार मेरा दीवाना.

करण जौहर की कोशिश
एक समय था, जब फैंस फवाद खान और दीपिका पादुकोण को फिल्मों में साथ देखना चाहते थे. लेकिन ऐसा हो नहीं सका. यह भी कहा गया कि निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने उस समय फवाद खान के साथ कई फिल्में साइन की थीं. वे भारत में फवाद को बड़े स्टार के रूप में देख रहे थे, मगर फिर पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने पर बैन लग गया. पाकिस्तान ने भी भारतीय फिल्मों और कलाकारों को अपने यहां बैन कर रखा है. इस बीत दीपिका पादुकोण हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अपोजिट फिल्म जवान में एक छोटी मगर अहम भूमिका में दिखाई दी थीं. उनकी अगली फिल्म ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फाइटर है. वहीं फवाद खान पाकिस्तान के पहले नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट में माहिरा खान के साथ दिखाई देंगे.

Trending news